Bollywood Drug Case Kshitij Ravi Prasad Sent To NCB Custody Till 3 October

37

मुंबई की एक अदालत ने रविवार को क्षितिज रवि प्रसाद को तीन अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया. उसे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था. प्रसाद ने फिल्म निर्माता एवं निर्देशक करण जौहर के एक फर्म में कार्यकारी निर्माता के तौर पर कुछ समय के लिए काम किया था.

जौहर ने शुक्रवार को एक बयान में कहा था कि प्रसाद नवंबर 2019 में एक परियोजना के लिये अनुबंध पर कार्यकारी निर्माता के तौर पर धर्मातिक इंटरटेनमेंट से जुड़ा था, लेकिन इस परियोजना पर काम नहीं हुआ. धर्मातिक इंटरटेनमेंट करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सहायक कंपनी है. क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद शनिवार को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था.

क्षितिज रवि प्रसाद को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने प्रसाद को आगे की पूछताछ के लिये तीन अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में दे दिया. सुशांत की मौत और कथित बॉलीवुड-ड्रग्स साठगांठ से जुड़े मादक पदार्थ पहलू की जांच के सिलसिले में एनसीबी ने शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए.

जांच एजेंसी ने रविवार को अदालत से कहा कि प्रसाद ने अपने बयान में कहा है कि उसने एक अन्य आरोपी करमजीत सिंह आनंद और उसके सहयोगियों से ड्रग्स खरीदा था. एनसीबी ने कहा कि मामले की जांच में यह खुलासा हुआ कि आरोपी ड्रग्स खरीदने के लिए अन्य आरोपियों के साथ साजिश का हिस्सा था. वह सुशांत की मौत से जुड़े अन्य आरोपियों से जुड़ा हुआ था.

जांच एजेंसी ने कहा कि प्रसाद, अनुज केशवानी से अप्रत्यक्ष रूप से जुड़ा हुआ था, जिसके पास से वाणिज्यिक मात्रा में ड्रग्स जब्त की गई है. शुक्रवार को एनसीबी ने अनुभव चोपड़ा से भी पूछताछ की थी, जो पहले धर्मा प्रोडक्शंस के लिए काम कर चुका है.

करण जौहर की धर्मा कंपनी का अधिकारी करता था ड्रग्स की डील, NCB ने कोर्ट से मांगी 9 दिनों की रिमांड

Drugs Case में धर्मा प्रोडक्शन का पूर्व अधिकारी क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार, करण जौहर ने बनाई दूरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here