Bollywood Actress Kangana Ranaut New Photo And Romantic Caption Says Everything | Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर बयां किया दिल का हाल, कहा

52

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वहीं दूसरी तरफ कंगना आज कल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. अब ऐसे में कंगना की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं.


ये तो हम सभी जानते हैं कि इन दिनों कंगना रनौत मुंबई में नहीं बल्कि अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं. इन दिनों कंगना का मूड काफी रोमांटिक लग रहा है. आए दिन कंगना अपनी खूबसूरत तस्वीर के साथ शायरी भी लिखती हैं. अब जो कंगना की तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें वो सूरजमुखी के फूलों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

हाल ही में कंगना रनौत ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने साथ में बड़ा ही प्यार सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है- ‘फूलों के रंग से दिल की कलम से तुझको लिखी रोज पाती.’ कंगना की इन तस्वीरों और रोमांटिक कैप्शन से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंगना हिमाचल में काफी अच्छा टाइम बिता रही हैं. वो काफी खुश हैं और कंगना की खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here