Bollywood Actress Kangana Ranaut Mumbai European Style Office Cum Studio Was The Epitome Of Luxury See Inside Pictures

416

बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक कंगना रनौत (kangana Ranaut) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. कंगना ने अपने टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए बड़ा मुकाम हासिल किया है. कंगना अपनी दमदार अदाकारी के चलते करोड़ों दिलों पर राज करती हैं.

फिल्मों में एक्टिंग के अलावा कंगना फिल्ममेकिंग में भी काफी रुचि रखती हैं. कुछ समय पहले ही कंगना ने मुंबई में अपना ऑफिस खोला है. जो काफी खूबसूरत है. खबरों की मानें तो कंगना रनौत का ये ऑफिस 48 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुआ है. कंगना के प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ है.

kangana

ये तो हम सभी जानते हैं कि पिछले साल आई कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'(Manikarnika: The Queen of Jhansi) को कंगना ने को-डायरेक्ट भी किया था. इसी फिल्म के सम्मान में कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ रखा है.

kangna

कंगना का ये ऑफिस मुंबई के पाली हिल में स्थित है जिसे पूरी तरह से री-कंस्ट्रक्ट किया गया है. साथ ही इस ऑफिस को सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने डिज़ाइन किया है.

kangana

आप देख सकते हैं कि कंगना रनौत के इस ऑफिस को पूरी तरह से यूरोपियन स्टाइल में डिजाइन किया गया है, जिसके लिए कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर का यहां पर इस्तेमाल किया गया है. फ्लोर लैम्प्स से लेकर दीवारों तक ऑफिस के हर कोने को बड़ी खूबसूरती से सजाया गया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here