bmc nullah cleaning scam: congress is targeting shivsena on nullah cleaning issue:नाला सफाई के मुद्दे पर शिवसेना को घेर सकती है कांग्रेस

88

हाइलाइट्स:

  • बीएमसी में नाला सफाई के मुद्दे पर दोस्त बने दुश्मन
  • नाला सफाई के मुद्दे पर शिवसेना को घेर सकती है कांग्रेस
  • बीएमसी में कांग्रेस नेता रवि राजा ने दी शिवसेना को चेतावनी
  • कांग्रेस ने शिवसेना के नाला सफाई के दावों को बताया गलत

मुंबई
राज्य में शिवसेना और कांग्रेस भले ही एक साथ सत्ता में शामिल हो लेकिन मुंबई महानगरपालिका यानी बीएमसी में दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ नजर आ रही हैं। बीएमसी में मौका मिलते ही दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप करती हुई नजर आती हैं। अब नाले की सफाई के मुद्दे पर भी कांग्रेस ने महानगर पालिका प्रशासन और शिवसेना को घेरना शुरू किया है।

बीएमसी में नेता विपक्ष रवि राजा ने नालों की सफाई के आंकड़ों पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि बीएमसी तरफ से जो भी दावे किए जा रहे हैं, वह गलत हैं। उन्होंने कहा है जल्द ही वे इसका पर्दाफाश जरूर करेंगे।

ठेकेदारों के लिए सब कुछ
मुंबई महानगर पालिका ने मुंबई शहर के अंदर 102% पूर्वी उपनगर में 93% और पश्चिमी उपनगर में 96% नालों की सफाई पूरा होने का दावा किया है। इसी बात पर रवि राजा ने कड़ा ऐतराज जताया है। उनका कहना है कि महानगरपालिका का यह दावा झूठा है और सिर्फ ठेकेदारों की मदद करने के लिए नाला सफाई का यह आंकड़ा पेश किया जा रहा है।

कचरा कहां गया
रवि राजा ने यह भी आरोप लगाया है कि अगर बीएमसी ने इतनी सफाई की है तो नालों से निकला हुआ कचरा कहां गया। इस कचरे को कहां डाला गया है? इसकी जानकारी बीएमसी क्यों नहीं देती है? सिर्फ नालों की सफाई के आंकड़े ही क्यों दिए जा रहे हैं। इस मुद्दे पर बीएमसी में कांग्रेस और शिवसेना आमने-सामने आती हुई नजर आ रही हैं।

cong vs shivsena

बीएमसी में नाला सफाई के मुद्दे पर दोस्त बने दुश्मन

Source link