भाजपा कार्यकर्ता अभिषेक शुक्ला ने पत्नी से विवाद के कारण 6 पेज का सुसाइड नोट लिखकर खुद को मारी गोली

106

भास्कर न्यूज
गोसाईंगंज, लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के नंदिनी एनक्लेव की पांचवी मंजिल पर रह रहे भाजपा कार्यकर्ता अभिषेक शुक्ला 39 वर्ष ने सोमवार को आत्महत्या कर ली। उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से छह पन्नों का सुसाइड नोट, पिस्टल और एक ब्लेड बरामद की। पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

 

पुलिस का कहना है कि यदि परिजन लिखित शिकायत करेंगे तो एफआईआर दर्ज की जायेगी।मूलरूप से गोरखपुर जिले के रहने वाले अभिषेक शुक्ला (39) पुत्र रामजी शुक्ला सुशांत गोल्फ सिटी के ओमेक्स रेजिडेंट R1 में कमरा नंबर 404 में पत्नी के साथ रहते थे। अभिषेक का कुछ समय पहले पत्नी से विवाद हो गया था उसके बाद से ही वह यह फ्लैट छोड़कर नंदिनी अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल के कमरा नंबर 501 में रहने लगे।

 

इस अपार्टमेंट में उनके साथ दोस्त भी रहते थे। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त उनके साथ कमरे में मित्र पवन भी मौजूद था। उसी ने पुलिस को सूचना दी। एसीपी गोसाईगंज स्वाति चौधरी ने बताया कि मृतक अभिषेक शुक्ला ने सुसाइड करने से पहले मां को व्हाट्सएप मैसेज भेज आत्महत्या करने की जानकारी दी थी। मां के द्वारा कुछ परिचितों को उनके आवास पर भेजकर समझाने की बात कही। लेकिन जब तक उसके परिचित घर पहुंचते उससे पहले ही उन्होंने छह पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली।

 

उन्होंने कहा कि सुसाइड में मृतक ने अपनी पत्नी से विवाद दर्शाया है। मृतक की एक बेटी है। उन्होंने कहा कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिवार की ओर से तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई सम्पन्न की जायेगी। बताया जाता है मृतक भाजपा के राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला का भतीजा था। इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह ने कहा सुसाइड नोट में उल्लिखित बातों का अध्ययन किया जा रहा है। गले के पास गोली लगने से अभिषेक की मौत हुई। अभिषेक एक निजी कम्पनी में काम भी करते थे।