bjp temple agitation: vijay wadettiwr slams bjp temple agitation: बीजेपी के शंखनाद आंदोलन पर विजय वडेट्टीवार​ का हमला

21

हाइलाइट्स

  • बीजेपी के शंखनाद आंदोलन पर विजय वडेट्टीवार का हमला
  • केंद्र सरकार के आदेश के मुताबिक बंद हैं मंदिर
  • उन्होंने कहा कि दोगली नीति के बारे में सबको पता है
  • गोमांस के निर्यात पर भी बीजेपी की भूमिका सबको पता है

मुंबई
मंदिर खोलने के महाराष्ट्र बीजेपी ने राज्य भर में सोमवार को शंखनाद आंदोलन शुरू किया है। बीजेपी के इस आंदोलन पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार ने जोरदार हमला बोला है। मंदिर बंद करने का आदेश केंद्र सरकार की तरफ से दिया गया है। राज्य सरकार सिर्फ उनके आदेश का पालन कर रही है। लिहाजा बीजेपी को बेतुके बयान ना देकर होश में रह कर बोलना चाहिए।

विजय वडेट्टीवार ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार के पत्र के अनुसार राज्य में मंदिर नहीं खोले जा रहे हैं। इस बाबत सारे अधिकार केंद्र सरकार के पास है। केंद्र सरकार ने अगर बोला कि मंदिर खोले जाने चाहिए तो हम उस निर्णय का पालन करेंगे। हम केंद्र सरकार के आदेश और दिशानिर्देशों के अनुसार काम कर रहे हैं।

कोरोना महामारी के दौरान उनके आदेश न सिर्फ महाराष्ट्र बल्कि पूरे देश के लिए होते हैं। उन्होंने कहा कि केरल में बीते 4 दिनों में कोरोना के मामले तेज रफ्तार से बढ़ रहे हैं। ऐसे में सावधानी बरतना जरूरी है।

वोट के लोगों को भड़काया जा रहा है

विजय वडेट्टीवार ने कहा कि सिर्फ वोट हासिल करने के लिए बीजेपी लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़का रही है। बीजेपी का यह शंखनाद आंदोलन महाराष्ट्र के विरोध में होकर केंद्र सरकार के खिलाफ है।

बीजेपी शासित राज्यों में मंदिर खुले हैं?
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि महाराष्ट्र में दारू की दुकान खोली गई है लेकिन मंदिर बंद रखे गए हैं। इस बात पर विजय वड़ेत्तिवार ने पाटिल की जमकर खिंचाई की है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में क्या है, वहां पर कितने मंदिर खोले गए हैं। वहां पर शराब की दुकानें बंद हैं कि नहीं? उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, हरियाणा में शराब की दुकानें बंद हैं क्या? कर्नाटक में मंदिर शुरू हैं क्या?

vijay wadettiwar

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार

Source link