BJP plays the most drama for Akhilesh Yadavs taunt-wate, he is telling the drama of Mamtas injury

46

अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने इटावा में कहा कि सबसे ज्यादा नाटक भाजपा करती है.

सपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा सबसे ज्यादा नाटक करके खुद वोट बटोरने का काम करती है, लेकिन आज वह ममता की चोट और उनके व्हीलचेयर पर प्रचार करने को भाजपा नाटक बता रही है.



  • Last Updated:
    March 17, 2021, 10:49 PM IST

इटावा. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ की बंगाल में प्रचार करने पर सवाल खड़ा करते हुए कहाकि योगी पश्चिम बंगाल मे प्रचार के दरम्यान विकास करने के बात कह रहे हैं. जबकि उत्तर प्रदेश का विकास पूरी तरह से ठप कर दिया है. अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी को उत्तर प्रदेश में जनमत मिला लेकिन फिर भी उत्तर प्रदेश की जनता डीजल-पेट्राेल और महंगाई से परेशान है. सरकार दूसरे राज्यों मे प्रचार करके वाहवाही कर रहे हैं.

अखिलेश यादव पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी बंगाल में बोलते है कि वे राम शिव की धरती से आए हैं और बंगाल मे विकास करेंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश का विकास पूरी तरह से रोक दिया है. जब यहां का विकास रोक दिया है तो फिर बंगाल में विकास क्या करेगे? उन्होने आरोप लगाया कि सपा सरकार के समय से चल रहे सारे कामों को सीएम योगी ने रोक दिया है. राज्य की कानून व्यवस्था का इस समय बुरा हाल है. योगी ने उत्तर प्रदेश बरबाद कर दिया है. पश्चिम बंगाल को आबाद क्या करेंगे? उन्होने पश्चिम बंगाल की जनता से अपील की है कि वो ममता बनर्जी को दोबारा जिताएं ताकि नफरत फैलाने वाले काबिज ना हो सकें.

सबसे बड़ी नाटककार भाजपा है 

ममता बनर्जी के व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार को भाजपा के नाटक से जुडे सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सबसे ज्यादा नाटक करके खुद वोट बटोरने का काम करती है, लेकिन आज ममता के चोट लगने के कारण व्हील चेयर पर प्रचार कर रही हैं तो भाजपा नाटक बता रही है. कभी भाजपा के लोग कहते थे कि इटावा के लोगों ने डॉक्टर छीन लिए हैं, लेकिन आज इटावा की स्वास्थ्य सेवायें कैसी हैं, यह आप खुद देख लें. उन्होने कहा कि योगी सरकार के चार साल पूरे हो गये हैं, लेकिन उसके बावजूद भी आज तक लायन सफारी चालू नही की जा सकी है. दूसरे यहां से शेरो को ले जाकर गोरखपुर की शान बढ़ाने का काम करने मे लगे हुए हैं.UP में सरकार चला रही है ठोकों नीति 

पंचायत चुनाव को लेकर उन्होने कहा कि यह खुशी की ही बात है कि सरकार के प्रस्ताव को अदालत ने ठुकरा दिया है. नए सिर से आरक्षण करने को कहा है, लेकिन मुझे कहीं ना कहीं साजिश नजर आती है. उस ओर भी सरकार को देखना चाहिए कि कहीं चुनाव टाल ना दिया जाए. उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश मे बहुत बड़ी ठोको नीति चल रही है. अगर कोई पत्रकार सच दिखायेगा तो उसको भी ठोका जा सकता है. समाजवादी पार्टी किसानों के समर्थन मे खड़ी है. उन्होने कहा कि BJP किसी भी तरह की साजिश कर सकती है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं लेकिन मुख्यमंत्री पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था सुधारने में व्यस्त हैं. उन्होने कहा कि भाजपा राज में खुद पुलिस पर अपराधी बेखौफ हमलावर हो रहे है. पुलिस का मनोबल गिरा हुआ है. अपराधी सत्ता संरक्षित होने से निडर हैं कि उन पर हाथ डालने वाला पुलिस कर्मी ही निलम्बित होगा.






Source link