BJP MLA-SO मारपीट मामला: CM योगी सख्त, थानाध्यक्ष निलंबित, IG को कल तक देनी होगी रिपोर्ट | aligarh – News in Hindi

65

बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी के आरोप के बाद संबंधित SO को सस्पेंड कर दिया गया है.

CM Yogi के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई कि, जनपद अलीगढ़ में विधायक के साथ हुई घटना के संबंध में DGP UP को प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं. संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है. ASP (ग्रामीण) का स्थानांतरण किया जा रहा है. IG अलीगढ़ को इस संबंध में कल तक आख्या उपलब्ध कराने को कहा गया है.

लखनऊ/अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में थाना गौंडा के थानाध्यक्ष और इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी (BJP MLA Rajkumar Sahyogi) के बीच टकराव की खबर का सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए DGP UP से तत्काल प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. इस मामले में संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है जबकि ASP (ग्रामीण) का ट्रांसफर किया जा रहा है. साथ ही इस मामले में IG अलीगढ़ को कल तक आख्या प्रस्तुत करने को कहा गया है.

ये भी पढ़ें-थाने में भिड़े BJP MLA और SO, विधायक ने लगाया मारपीट का आरोप, देखें Video

विधायक के आरोप
इगलास विधायक का आरोप है कि जनपद अलीगढ़ गौंडा थाने में उनके साथ मारपीट करके उनके कपड़े फाड़ दिए गए. उधर थाने के अंदर विधायक के साथ हुई मारपीट की सूचना मिलते ही तमाम भाजपा नेता थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे. सुरक्षा के लिहाज से गौंडा थाने पर कई थानों की पुलिस फ़ोर्स को तैनात की गई. मामला मीडिया की सुर्ख़ियों में आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेते हुए DGU UP से तत्काल कार्रवाई करने के लिए निर्देशित कर दिया. इगलास विधायक राजकुमार  का आरोप है कि कार्यकर्ता की ओर से कई दिन पूर्व दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करने की बजाय थानाध्यक्ष ने कल पैसे लेकर उलटा उसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. इस मामले को लेकर वह एसओ से बात करने आये थे. विधायक का आरोप है कि इस दौरान एसओ ने अभद्रता की और एसओ समेत 3 दरोगाओं ने मारपीट करते हुए उनके कपड़े फाड़ दिए. फिलहाल इस मामले की जांच करके  IG अलीगढ़ को 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट देनी है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here