bjp mla controversial statement: Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के BJP विधायक जयकुमार गोरे की फिसली जबान, बोले श्री राम की नीयत खराब थी – maharashtra bjp mla from satara has given a controversial statement on lord ram in a program

20

हाइलाइट्स

  • महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक जयकुमार गोरे की फिसली जबान
  • मंच से बोले राम की नीयत ख़राब थी
  • अहसास होने पर सुधारी गलती
  • बीजेपी विधायक का नाम जय कुमार गोरे

मुंबई
भगवान श्री राम के बारे दिये गए एक विवादित बयान को लेकर बीजेपी (BJP) विधायक जयकुमार गोरे अब मुश्किलों में घिरते नज़र आ रहे है। गोरे महाराष्ट्र (Maharashtra) के सातारा जिले से बीजेपी के विधायक हैं। जब विधायक महोदय मंच से जनता को संबोधित कर रहे थे तब उन्होंने राम और रावण युद्ध का एक प्रसंग निकाला। इसी दौरान उन्होंने कहा कि ‘राम की नीयत खराब थी इसीलिए उन्होंने रावण से युद्ध जीता लेकिन मेरी नियत एकदम साफ़ है’। यह बात विधायक ने दो बार कही। हालांकि बाद जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सुधार किया।

बयान से गरमाई सियासत
बीजेपी विधायक जयकुमार गोरे के भगवान श्री राम को लेकर दिए गए विवादित बयान की कांग्रेस नेता और प्रवक्ता सचिन सावंत ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि गोरे के मुताबिक भगवान श्री राम की नीयत खराब थी, इसलिए वो जीत पाए। इस पर सावंत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि पिछले कुछ सालों से बीजेपी जिस तरह की ओछी राजनीति कर रही है। उसे देखकर निश्चित तौर पर ये कहा जा सकता है कि बीजेपी की नीयत कितनी खराब है।

सावंत ने कहा कि श्री राम ने निर्बल का साथ दिया है, उनका संरक्षण किया है। फिर चाहे वो विभीषण हों या सुग्रीव। ऐसे भगवान श्री राम की प्रतिमा का दुरुपयोग करके जो लोग मॉब लिंचिंग कर रहे हैं। ऐसे लोगों का समर्थन कर बीजेपी अब भगवान श्री राम के चरित्र की भी लिंचिंग कर रही है। अब बीजेपी गोरे पर कार्रवाई कब करेगी इसका जवाब उन्हें जनता को देना होगा।

शिवसेना ने बनाया मुद्दा
शिवसेना ने बीजेपी के विधायक जयकुमार गोरे के आपत्तिजनक बयान को मुद्दा बनाया है। शिवसेना की विधायक और प्रवक्ता ने मनीषा कायंदे ने बीजेपी विधायक को भेजी रामायण की कॉपी भेजी है। कायंदे ने नारायण राणे का नाम लिए बिना राणे से सवाल पूछा कि क्या अब वे अपने विधायक की गलती पर कार्रवाई करेंगे।

BJP MLA Jay kumar gore

बीजेपी विधायक जयकुमार गोरे

Source link