BJP Jan Ashirwad Yatra: bjp has given task to defeat shivsena in bmc election:बीएमसी में शिवसेना को हराने की जिम्मेदारी है नारायण राणे के पास

31

हाइलाइट्स

  • आज से नारायण राणे भी शामिल होंगे जन आशीर्वाद यात्रा में
  • राणे की जन आशीर्वाद यात्रा के लिए काफी दिनों से चल रही थी तैयारी
  • शिवाजी पार्क भी जाएंगे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे
  • बीएमसी में शिवसेना को हराने की जिम्मेदारी है नारायण राणे के पास

मुंबई
मोदी सरकार के मंत्री फिलहाल जन आशिर्वाद यात्रा निकालने में लगे हुए हैं। देश समेत महाराष्ट्र के कई हिस्सों में केंद्रीय मंत्री और नवनिर्वाचित मंत्री जा रहे हैं। नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे भी आज यानी गुरुवार को मुंबई में जनता का आशीर्वाद मांगेंगे। केंद्रीय लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे आज से मुंबई में जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे।

स्मृतिस्थल जाएंगे राणे?
मुंबई में दाखिल होने के बाद नारायण राणे एयरपोर्ट से सीधा शिवाजी पार्क जाने वाले हैं। वहां पर वे शिवाजी महाराज की प्रतिमा की पुष्प वंदना करेंगे। वहीं पास में बने बालासाहेब ठाकरे के स्मृति स्थल पर भी क्या नारायण राणे जाएंगे? इस बात पर सभी का ध्यान लगा हुआ है। वहीं शिवसैनिकों ने कहा है कि नारायण राणे को बालासाहेब के स्मृति स्थल पर जाने का नैतिक अधिकार नहीं है और शिवसैनिक उन्हें वहां जाने भी नहीं देंगे।

शिवसेना के ग्राउंड पर राणे की बैटिंग
शिवसेना की स्थापना से लेकर अब तक शिवाजी पार्क में शिवसेना की दशहरा रैली होती है। इसके अलावा इस इलाके में शिवसेना की गहरी पैठ है। इसलिए इसे शिवसेना का गढ़ भी कहा जाता है। शिवाजी पार्क में छत्रपति शिवाजी महाराज की पुष्प वंदना के बाद राणे पार्क में एक पेड़ भी लगाएंगे। इसके बाद शिवाजी पार्क से ही शुरू होगी जन आशीर्वाद यात्रा।

मुंबई के कई इलाकों में राणे की जन आशीर्वाद यात्रा जाने वाली है। इस यात्रा के जरिये राणे जनता से संवाद साधेंगे। इस दौरान महाविकास अघाड़ी पर वे किस तरह से हमला करते हैं। इसपर भी सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। बीएमसी चुनाव में शिवसेना को सबक सिखाने के लिए भी राणे को आदेश दिया गया है।

जन आशीर्वाद यात्रा को मुंबई पुलिस की नोटिस
मुंबई में होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा को मुंबई पुलिस ने मंजूरी नहीं दी है। कोरोना माहमारी के चलते पुलिस ने यह कदम उठाया है। राणे की जन आशीर्वाद यात्रा के पहले ही पुलिस ने आयोजकों को नोटिस भेजा है।

Source link