आपस में लड़ाकर अपना फायदा उठा रही भाजपा-नरेंद्र वर्मा

26

भास्कर न्यूज

मोहनलालगंज,लखनऊ।वोट के लिए जाति धर्म में बांट रही है भाजपा। क्षेत्र के विकास के और भाजपा को हटाने लिए एकजुट हों सपा कार्यकर्ता। ये विचार महुराकला में आयोजित सरदार पटेल जयंती समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री नरेंद्र वर्मा ने व्यक्त किया ।

 

अमेठी क्षेत्र के महुरा कला में समाजवादी पार्टी द्वारा भारत के प्रथम ग्रह मंत्री लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जयंतीसमारोह का आयोजित किया गया। समारोह को मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री नरेंद्र वर्मा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार वोट के लिए जाति धर्म में बांटकर भाई को भाई से हिन्दू को मुस्लिम से आपस में लड़ा रही है ।गाय गोबर की राजनीति करने वालों की नजर में इंसान की कीमत जानवर से कम है। पूरे प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। लूट बेईमानी चरम पर है।

 

भाजपा की नजर में अगर हिन्दू मुसलमान में भेद है तो सभी जगह हिन्दू मुसलमान को अलग अलग सुविधाएं क्यों नही दे रही है सरकार? योगी सरकार में हिम्मत हो तो हिन्दुओ को डीजल पेट्रोल सस्ता और मुस्लिम को मंहगा बेंचकर दिखाए। सभी से अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी सरकार बनाने के लिए साइकिल पर वोट देने की अपील किया। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए विधायक अम्ब्रीश सिंह पुष्कर ने कहा कि भाजपा सरकार ने

 

हमेशा से क्षेत्र का विकास कार्य रोकने का काम किया है और सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया है तथा सभी से आगामी चुनाव के लिए बूथ स्तर पर वोट बढ़ाने और भाजपा की साजिश पर नजर रखने की अपील करते हुए एकजुट होने की बात कही।सम्मेलन को मुख्य रूप से पूर्व मंत्री आर के चौधरी,

 

सपा लखनऊ जिलाध्यक्ष जय सिंह जयंत,महासचिव शब्बीर खान,जिला उपाध्यक्ष मानसिंह वर्मा,पूर्वमंत्री देवकली प्रसाद रावत,भरत यादव,बीएल वर्मा,सुरेश वर्मा,एडवोकेट श्रवण यादव,मनोज पाल,शशिलेंद्र यादव ने भी सम्बोधित किया ।

इस अवसर पर भाजपा से प्रमोद कुमार वर्मा,साहनी वर्मा,राम भजन वर्मा,सौरभ वर्मा,अनिल चौधरी,संतबक्स वर्मा,हरिनाम सिंह वर्मा,कृपा शंकर वर्मा,राकेश रावत, इंद्रपाल वर्मा,सनोज वर्मा,अंजनी वर्मा सहित एक दर्जन लोग सपा में शामिल हुए तथा पूर्व विधान सभा अध्यक्ष मायाराम वर्मा को सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव मनोनीत किया गया।

 

जिसका मनोनयन पत्र पूर्व मंत्री नरेंद्र वर्मा ने मायाराम को दिया। समारोह की अध्यक्षता उमेश वर्मा तथा संचालन जितेंद्र पटेल किया। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष आशिक अली,प्रधान सुशील वर्मा,कैलाश वर्मा,शीलू वर्मा,मुकुल वर्मा,नवीन वर्मा,अर्चना रावत,

उत्तम वर्मा,कुल्दीप वर्मा,सत्यदेव वर्मा,गुड्डू वर्मा,दिनेश वर्मा,रामसमुझ रावत, अनिल वर्मा,जगरुप यादव,उमेश यादव,शंकर दीन चंद्रशेखर गौतम,अजय वर्मा,अंकित वर्मा,अमरनाथ वर्मा,अशोक पटेल,शिवंशू पटेल,अरुण वर्मा,कंचन वर्मा,निशा गौतम सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।