BJP comes in electoral mode in UP, CM Yogi gives gifts in Gorakhpur, then State President Ginai achievements for four years

85

यूपी में बीजेपी इलेक्शन मोड में आ गई है. शनिवार को सीएम योगी ने कई करोड़ की सौगातें दीं.

UP में योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर हो रहे कार्यक्रमों के साथ ही BJP चुनावी मोड में आ गई है. CM योगी आदित्यनाथ ने जहां गोरखपुर में प्रदेश के 376 विधानसभा क्षेत्रों मे पर्यटन संवर्धन योजना के तहत करोड़ों की सौगात दी. वहीं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह सहित मंत्रियों ने सरकार की 4 साल की उपलब्धियां गिनाईं.



  • Last Updated:
    March 21, 2021, 12:37 AM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के चार साल  (Four years of Yogi government in Uttar Pradesh) पूरे होने पर हो रहे शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रमों के साथ ही BJP चुनावी मोड (BJP In Election Mode) में आती दिखाई दे रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने जहां गोरखपुर में प्रदेश के 376 विधानसभा क्षेत्रों मे पर्यटन संवर्धन योजना के तहत करोड़ों की सौगात दी. वहीं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह सहित मंत्री और विधायकों ने प्रदेश सरकार की 4 साल की उपलब्धियां गिनाईं.

राजधानी में सभी 6 विधानसभाओं में कार्यक्रम आयोजित किए गए, जहां प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कैंट विधानसभा के कैंट मंडल -2 में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस जैसी पार्टियां प्रदेश को लूटने के लिए सरकार बनाती हैं. वंशवाद-परिवारवाद को बढ़ावा देती हैं. जबकि भाजपा गरीबों की सेवा के लिए सरकार बनाती हैं. 4 वर्षों में योगी सरकार में जितना कार्य हुआ है उतना पिछले 40 वर्षों में नहीं हुआ लेकिन अब विकास की एक प्रक्रिया सतत जारी रहेगी.

डिप्टी CM मौर्या ने कहा- प्रदेश भयमुक्त होकर विकास कर रहा 

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने उत्तर विधानसभा के मनकामेश्वर मंदिर के निकट बंधा रोड पर आयोजित कार्यक्रम में कहा की पिछली सरकारों में विकास कार्य काजगों पर होते थे. कुछ का साथ कुछ का विकास के उद्देश्य से कार्य होते थे, पर आज मोदी व योगी सरकार में सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए आवश्यकतानुसार विकास कार्य धरातल पर हो रहे हैं. प्रदेश में योगी सरकार के नेतृत्व में हर तरफ विकास की लहर एवं सुशासन है. गुंडे और माफियाओं के खिलाफ कार्य करते भयमुक्त एवं विकास युक्त प्रदेश की ओर उत्तर प्रदेश बढ़ रहा है, आगामी चुनाव में कम से कम 350 भाजपा विधायक जीतेंगे. प्रदेश में पुनः भाजपा सरकार बनेगी.विकास पुस्तिका का विमोचन

लखनऊ पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में कल्याण मंडपव  में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास तथा चार वर्ष पर आधारित पुस्तक ‘विकास पुस्तिका’ का विमोचन किया क्षेत्रीय विधायक मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल जी, प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, महापौर संयुक्ता भाटिया की उपस्थिति में किया गया. इधर, मध्य विधानसभा के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के विधि एवं न्याय मंत्री  ब्रजेश पाठक ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार के 04 वर्ष के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश का सर्वागीण एवं चहुमुखी विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि रोजगार के बेहतर अवसर सृजित हो रहे हैं और उद्यमियों को प्रदेश में बेहतर माहौल मिल रहा है.






Source link