Birthday Special Ranbir Kapoor Interested In Music And Dance Sister Riddhima Kapoor Sahni Wish Him

39

एक्टर रणबीर कपूर का आज जन्मदिन है. वह 38 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन के मौकेर पर उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक थ्रोबैक तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. इस कोलाज में उनके बचपन से लेकर अभी तक की तस्वीरमें हैं. इसमें उनकी मम्मी नीतू कपूर और दिवंगत पापा ऋषि कपूर भी हैं. इन तस्वीरों में दोनों भाई-बहन की बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

रिद्धिमा ने तस्वीर को शेयर करते हुए रणबीर कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा,”अबतक बेहतरीन बर्थडे! बहुत सारा प्यारा मेरे बेबी भाई.” इसके साथ ही रिद्धिमा ने दिल वाले इमोजी में अपनी पोस्ट में शामिल किए और हैशटैग के साथ 38 एंड फैब लिखा. रिद्धिमा की इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके फैंस रणबीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

यहां देखिए रिद्धिमा कपूर का बर्थडे विश पोस्ट-

दी कई हिट फिल्में

बात करें रणबीर के करियर की, तो उन्होंने बॉलीवुड में बतौर एक्टर फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर में भी डेब्यू किया. लेकिन उन्हें पहचान मिली फिल्म ‘रॉकस्टार’ से. रॉकस्टार में शानदार परफॉर्मेंस के लिए कई अवार्ड से नवाजा गया. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने ‘राजनीति’, ‘वेकअप सिड’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘बरफी’, ‘तमाशा’, ‘संजू’, ‘ए दिल है मुश्किल’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी.

एक्टिंग के अलावा इनका शौक भी

रणबीर कपूर ने पर्दे पर साल 2007 में डेब्यू किया है लेकिन पर्दे के पीछे वो इंडस्ट्री में साल 1996 से काम कर रहे हैं. उन्होंने साल 1996 में आई फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ और 2005 में आई ब्लैक में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. पर्दे पर एक्टिंग का लोहा मनवा चुके रणबीर कपूर को डांस का भी शौक है. रणबीर ने जैज और बैली डांस में ट्रेनिंग ली हुई है. डांस ही नहीं रणबीर कपूर का म्यूजिक में भी खासा इंटरेस्ट रहा है. रणबीर कपूर तबला और गिटार बजाना जानते हैं और उन्होंने इसकी ट्रेनिंग ली हुई है.

Lata Mangeshkar 91st Birthday: एक आम लड़की से देश की आवाज बनने तक की पूरी कहानी, हुई थी जहर देकर मारने की कोशिश

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here