Bihar Corona Update: Big Achievement Of Bihar Health Department, More Than 23 Lakh Doses Of Corona Vaccine Applied In A Day Ann

15

पटना: बिहार सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए छह महीने में कोरोना वैक्सीन के छह करोड़ डोज देने का टारगेट रखा है. टारगेट के अनुरूप काम जारी है. स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत कर लोगों को वैक्सीन लगा रहे हैं, ताकि कोरोना से जारी जंग में हम जीत सकें. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मियों के ही मेहनत का फल है कि कोरोना वैक्सीनेशन के क्षेत्र में बिहार स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को इतिहास रचा है. 

मंगल पांडेय ने दी जानकारी

बिहार में मंगलवार के दिन कोरोना वैक्सीन के 23 लाख से अधिक डोज लोगों को लगाए गए. इस बात की पुष्टि खुद स्वास्थ्य विभाग के मंत्री मंगल पांडेय ने की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” मैं अपार हर्ष के साथ समस्त बिहारवासियों को सूचित कर रहा हूँ कि हमने टीकाकरण महाअभियान के तहत एक दिन में आज तक का सर्वाधिक 23 लाख से अधिक टीकाकरण किया. हारेगा कोरोना, जीतेगा बिहार.”

 

मंत्री संजय झा ने की तारीफ

बिहार के जल संसाधन विभाग के मंत्री ने भी स्वास्थ्य विभाग के इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही सूबे के मुखिया नीतीश कुमार की तारीफ की है. उन्होंने कहा, ” इस मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव दिवस पर बिहार ने अन्य सभी भारतीय राज्यों को पीछे छोड़ते हुए एक ही दिन में 23 लाख से अधिक टीकाकरण की यह शानदार उपलब्धि हासिल की है. हमारे ठोस संकल्प के पीछे सीएम नीतीश कुमार की दूरदर्शिता और प्रेरणा के लिए धन्यवाद. हमारी स्वास्थ्य सेवा टीमों को बधाई.”

यह भी पढ़ें –

Bihar Politics: CM नीतीश को ‘PM मटेरियल’ बताने वाले सुशील मोदी अब सवालों से कर रहे ‘किनारा’, कहा- नहीं करनी टिप्पणी

बिहार: नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का दावेदार नहीं मानती HAM! कहा- बयान देकर ना फैलाएं भ्रम

Source link