Bigg Boss OTT Shehnaaz Gill Reveals About Special Appearance Karan Johar’s Reality Show

42

Shehnaaz Gill In Reality Show: बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त को वूट पर प्रीमियर के लिए तैयार है और फैन्स निश्चित रूप से इस शो को देखने के लिए अपने आप को रोक नहीं पा रहे है. फेमस फिल्म निर्माता करण जौहर को बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो में होस्ट के लिए लिए चुना गया है. ये बिग बॉस सीजन 15 इन दिनों इसलिए खूब चर्चा में बना हुआ है कि इस सीजन में कौन सी हस्तियां शिरकत करती नजर आएंगी. कंटेस्टेंट लिस्ट जानने के अलावा दर्शक अपनी पसंदीदा शहनाज गिल को भी शो में स्पेशल अपीयरेंस के रूप में देखना चाहते हैं.



हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट से पूछा गया कि क्या बिग बॉस ओटीटी में शामिल होना चाहिए. शहनाज ने ये कहकर चिढ़ाया कि तुम कभी नहीं जानते, मैं क्या कर सकती हूं. हालांकि मैं इस समय कुछ नहीं कह सकता क्योंकि मैं चीजों को प्रकट करने में विश्वास नहीं करती जब तक कि वो मेरे साथ हो न जाए. 



शहनाज़ गिल ने आगे बताया कि, ‘ये मैं नहीं बता सकती क्या होता है ये तो आपको देखने के बाद ही पता चस पाएगा. मैं पहले किसी चीज़ के बारे में बताने में विश्वास नहीं रखती हूं. अगर वो किसी कारण नहीं हुई तो बाद में बोलेंगे ये तो झूठ बोल रही है. तो इसलिए मुझे अभी इसके बारे में नहीं पता कि मैं एंट्री करुंगी या नहीं वो आप को पता चल जाएगा. 



इस बीच नेहा भसीन को बिग बॉस ओटीटी की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में घोषित किया गया है. इस शो को  टेलीविजन पर प्रीमियर करने से पहले शो के मेर्कस छह महीने तक ऐप पर फैन्स के लिए टेलीकास्ट किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस ओटीटी में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ स्पेशन गेस्ट अपिरियंस एपिसोड में नजर आएंगी. 

Source link