Bigg Boss OTT Raqesh Bapat Admitted That His Feelings For Shamita Shetty Are Not Just For Friend

16

Shamita Shetty-Raqesh Bapat Relationship: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फिनाले में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बाजी मारी और विनर बनीं. फिनाले के टॉप 5 में राकेश बापट (Raqesh Bapat) का नाम शामिल था लेकिन वो टॉप 3 में जगह नहीं बना पाए थे और शो से बाहर हो गए थे. बिग बॉस के घर में राकेश की बॉन्डिंग शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ रही. दोनों दोस्ती, प्यार और तकरार के चलते सुर्खियों में रहे. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद राकेश ने शमिता के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की है.


Bigg Boss OTT से बाहर आकर Raqesh Bapat ने कबूली Shamita Shetty के लिए अपनी दीवानगी, कह दी ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि शमिता के लिए उनकी फीलिंग्स दोस्ती से ज्यादा है. राकेश बोले, ये शो में साफ दिख रहा था कि हम दोस्तों से कुछ ज्यादा थे. हां वो (शमिता) स्पेशल हैं, वो ऐसी शख्स हैं जिनके साथ मैं वक्त बिताना पसंद करूंगा, बात करना और कम्युनिकेट करना पसंद करूंगा. इसके अलावा राकेश ने कहा कि शमिता एक मजबूत महिला है जिनका दिल साफ है. वह केयरिंग और एक्सप्रेसिव भी हैं.


Bigg Boss OTT से बाहर आकर Raqesh Bapat ने कबूली Shamita Shetty के लिए अपनी दीवानगी, कह दी ये बड़ी बात

शमिता के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर राकेश ने कहा, अभी सबकुछ स्लो है. हमने कुछ वक्त साथ में गुजारा है लेकिन हमें अभी काफी वक्त साथ में गुजारना पड़ेगा.हमें एक-दूसरे को और ज्यादा जानना पड़ेगा.मैं चीज़ों में जल्दबाजी नहीं करना चाहता और मैं श्योर हूं कि वो भी ऐसा नहीं चाहती होंगी. इस तरह के मामलों को बहुत ही अच्छे से डील करना पड़ता है तो देखते हैं ये कहां तक जाता है. बेशक, हम एक-दूसरे को जानने में और ज्यादा एफर्ट लगाएंगे.इस मस्य अगर आप स्टेटस की बात करें तो मैं बता दूँ कि हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. इसके आगे अगर कुछ होगा तो हम जरूर सबको बताएंगे.आपको बता दें कि राकेश तलाकशुदा हैं.टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा से उनकी शादी टूट गई थी.

ये भी पढ़ें: कभी ऐसी दिखती थीं Shamita Shetty, बाकी Bigg Boss OTT कंटेस्टेंट के Then And Now लुक्स देखिए

BIgg Boss OTT की सेकेंड रनर अप बनकर लौटीं Shamita Shetty, Shilpa Shetty ने घर वापसी पर कही ये बात

Source link