Bigg Boss Fame Nikki Tamboli Brother Dies Of Covid-19 Actress Pens Emotional Note Mumbai New Cases Death Rate

11

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली का भाई जतिन तंबोली का कोरोना से निधन हो गया है. निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘भाई के निधन से उनके परिवार की चेन टूट गई है.’ एक्ट्रेस अपने भाई के निधन से पूरी तरह स्तब्ध हो गई है. निक्की ने अपने भाई जतिन की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनके भाई की तस्वीर भी निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

निक्की तंबोली ने लिखा, ‘हमें नहीं पता था कि इस सुबह भगवान तुम्हारा नाम पुकार रहे थे. जिंदगी में हमने आपसे प्यार किया. मौत में हम वही करते हैं जिसने हमारा दिल तोड़ दिया. तुम यहां से अकेले नहीं गए हमारा कुछ हिस्सा भी तुम्हारे साथ चला गया है. हमारा परिवार की चेन टूट गई है और सब एक समान नहीं है लेकिन जैसे भगवान एक-एक करके पुकारते हैं. चेन भी दोबारा जुड़ जाएगी.

निक्की ने लिखा, ‘आपको हमेशा बेहद प्यार किया गया और कभी भुलाया नहीं जा सकता. आपकी आत्मा को शांति मिले!! मुझे तुम्हारी याद आती है दादा.’



इससे पहले निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया था कि उनके भाई को गंभीर स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं और उन्हें इसके चलते अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है. उन्होंने अपने घर की तस्वीरें भी शेयर की थी. इसमें वह अपने भाई के जल्द ठीक होने की कामना कर रही थीं. तस्वीरों में निक्की हवन के लिए आगे बैठी हुई थीं. निक्की ने कैप्शन में भी अपने भाई के जल्द ठीक होने की कामना की थी, लेकिन अब उनके भाई का निधन हो गया.

ये भी पढ़ें-

जाह्नवी कपूर का ब्राइडल लुक हो रहा है वायरल, लहंगे की कीमत में खरीद सकते हैं एक कार

Toofan Movie Update: फरहान अख्तर ने फिल्म तूफान की रिलीज डेट आगे बढ़ाई, कहा- अभी हमारा फोकस महामारी पर है

Source link