Big Announcement Of Upcoming Films And Web Series 14 Phere And Web Series On Vijay Malya

70

लॉकडाउन में जहां फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ है तो वहीं अब काम नए सिरे से शुरू हो गया है. नए प्रोजेक्ट्स का अनाउंसमेंट हो रहा है. इनमें फिल्मों से लेकर वेब सीरीज सभी तरह के प्रोजेक्ट्स शामिल हैं. वहीं अब स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले दो और नए प्रोजेक्स का ऐलान किया गया है. इनमें से एक भारत से फरार बिजनेसमैन विजय माल्या पर आधारित है. तो वहीं दूसरा प्रोजेक्ट 1971 के वॉर हीरोज पर आधारित बलराम सिंह मेहता पर. वहीं इनकी रिलीज की बात रें तो ये दोनों ही प्रोजेक्ट्स 2021 में रिलीज होने वाले हैं. यहां जानिए इन दोनों प्रोजेक्ट्स के बारे में विस्तार से:

द विजय माल्या स्टोरी पर बनेगी वेबसीरीज

इस वेब सीरीज में विजय माल्या के जन्म से लेकर देश छोड़कर यूके भागने तक की कहानी दिखाई जाएगी. बताया जा रहा है कि वेबसीरीज के गिरी प्रकाश की लिखी किताब द विजय माल्या स्टोरी पर आधारित है. प्रोड्यूसर प्रबलीन कौर ने ट्विटर पर यह कन्फर्म किया. किताब में विजय माल्या की रोलर कोस्टर लाइफ के बारे में लिखा है. जिसमें उसकी शादियों के बारे में भी लिखा है. स्क्रिप्ट लगभग फाइनल हो चुकी है लेकिन प्रबलीन ने कास्ट और टाइटल के बारे में अभी रिवील नहीं किया है. वेबसीरीज की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी. ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स ने इस वेबसीरीज के राइट्स हासिल कर लिए हैं.

वॉर ड्रामा पिप्पा में नजर आएंगे ईशान

1971 के वॉर बेस्ड ड्रामा ‘पिप्पा’ के लिए ईशान खट्‌टर को चुना गया है. यह फिल्म बलराम सिंह मेहता की किताब ‘द बर्निंग शैफीज’ पर आधारित है. फिल्म का प्रोडक्शन सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं. डायरेक्शन राज कृष्ण मेनन करेंगे. तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि यह फिल्म भी अगले साल रिलीज होगी.

14 फेरे का अनाउंसमेंट

तीसरे बड़े अपडेट्स जी स्टूडियो की एक फिल्म है 14 फेरे. सोशल कॉमेडी फिल्म में विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा लीड रोल में होंगे. डायरेक्शन देवांशु सिंह का होगा. अनाउंसमेंट वीडियो में ये तीनों नजर आ रहे हैं. कहानी मनोज कलवानी ने लिखी है. शूटिंग नवंबर 2020 से शुरू हो रही है. जबकि फिल्म अगले साल 9 जुलाई को रिलीज होगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here