Bhadohi: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट | bhadohi – News in Hindi

38

भदोही कोर्ट ने विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु पर शिकंजा कस दिया है.

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) इस समय मकान और कंपनी पर कब्जा करने के कई आरोपों में चित्रकूट जेल में हैं. जबकि उनकी पत्‍नी और बेटा विष्णु मिश्रा (Vishnu Mishra) फरार हैं. अब कोर्ट ने बेटे खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

भदोही. बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra)और उनके परिजनों की मुश्किले इन दिनों लगातार बढ़ती जा रही हैं. उनके एक रिश्तेदार ने विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा (Vishnu Mishra) पर मुकदमा दर्ज कराया था, जिस मामले में विधायक इन दिनों जेल में हैं.जबकि उनका बेटा और पत्नी फरार चल रहे हैं. मामले में भदोही कोर्ट (Bhadohi Court) ने विधायक के बेटे के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है.

विधायक का बेटा और पत्नी फरार
गोपीगंज कोतवाली में दर्ज हुए मुकदमे में बीते दिनों विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश से हिरासत में लिए गए थे जिसके बाद पुलिस ने उनको भदोही कोर्ट में पेश किया था, जहां से विधायक को जेल भेजा गया है. इस समय विधायक विजय मिश्रा चित्रकूट जेल में हैं. इस मामले में पुलिस के द्वारा विधायक विजय मिश्रा की पत्नी और बेटे की लगातार तलाश की जा रही है. पुलिस ने कई जगह गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी है, लेकिन अभी तक विधायक की पत्नी रामलली मिश्र (जो मिर्जापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं) और बेटे विष्णु मिश्रा की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इस संबंध में विवेचक कृष्णानंद राय की तरफ से अभियोजन अधिकारी के माध्यम से कोर्ट में एनबीडब्ल्‍यू के लिए प्रार्थना पत्र दिया था जिस मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ गैर जमानती वारंट निर्गत कर दिया है.

विधायक के रिश्तेदार ने गोपीगंज कोतवाली में दर्ज कराया था केसविधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने गोपीगंज कोतवाली में विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर मुकदमा दर्ज कराया था. शिकायतकर्ता ने मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत अन्य आरोप लगाए थे. इस प्रकरण में बीते दिनों विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया था जिसके बाद भदोही पुलिस की टीम विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश से लेकर आई थी और कोर्ट में पेश किया था. वर्तमान में विजय मिश्रा चित्रकूट जेल में हैं, तो अब उनकी पत्नी और बेटे की तलाश पुलिस के द्वारा तेजी से की जा रही है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here