Bhabiji Ghar Par Hain Team Reached The Resort Outside The Mumbai, Neha Pendse Will Be Seen In This Week’s Episode

83

भाबीजी घर पर हैं(Bhabiji Ghar Par Hain) शो की पूरी टीम भी अब रिसोर्ट पहुंच चुकी हैं बाकी शोज़ की तरह अब  यह शो भी मुंबई से बाहर शुरु हो गई है. इस हफ्ते आने वाले एपिसोड्स में नेहा पेंडसे(Neha Pendse) नज़र आएंगी. इससे पहले केवल बैकअप एपिसोड्स ही चलाए जा रहे थे जो नेहा पेंडसे के शो से जुड़ने से पहले के थे. लिहाजा जब लॉकडाउन हुआ तो उन्हीं एपिसोड्स से काम चलाया गया. लेकिन अब बैकअप एपिसोड खत्म हो रहे हैं लिहाज़ा नए एपिसोड महाराष्ट्र से बाहर शूट किए गए हैं. जिसके लिए पूरी टीम महाराष्ट्र से दूर शूटिंग लोकेशन में पहुंच गई है.  

सूरत में हो रही है शूटिंग

आपको बता दें कि शो की पूरी टीम सूरत के किसी रिसोर्ट में शूटिंग कर रही है जिनमें नेहा पेंडसे भी नजर आएंगी. काफी समय से वो शो में नही दिख रही थी जिसके बाद उनके शो छोड़ने की खबरे आने लगी थीं लेकिन उन्होंने कहा था कि वो जल्द वापसी करेंगी. और ऐसा ही हुआ. शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमे शो की मेन लीड कास्ट विभूति नारायण मिश्रा, तिवारी जी, अनीता भाबी और अंगूरी भाबी नज़र आ रही हैं.     

 



बायो बबल फॉर्मेट में हो रही है शूटिंग

शो की आउटडोर शूटिंग के लेकर सभी कलाकार काफी खुश हैं क्योंकि इससे कहानी में तो नयापन आएगा ही साथ ही कलाकारों का भी मूड फ्रेश होता है और ताजा फील करते हैं. लेकिन कोरोना को लेकर वो थोड़े घबराए हुए भी हैं. हालांकि सेट पर हर जरूरी बात का ध्यान रखा जा रहा है और शो की शूटिंग बायो बबल फॉर्मेंट में हो रही है.

ये भी पढ़ेंःपापा जेठालाल से बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं बेटे टप्पू, Dilip Joshi के बाद Raj Anadkat ने विवाद की खबरों को बताया बकवास

 

Source link