Bhabiji Ghar Par Hai Latest Episodes Now Vibhuti Narayan Mishra Became Electrical Engineer

382

अब विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) के बारे में हम क्या कहें. शो में उन्हें सबसे बड़ा नल्ला दिखाया गया है जो कुछ नहीं करता. लेकिन जब बात हो अंगूरी भाबी (Angoori Bhabi) की तो उन्हें इंप्रेस करने के लिए वो कभी भी कुछ भी बन जाते हैं और इस बार वो बने हैं इलेक्ट्रिकल इंजीनियर. जी हां…भले ही विभूति को इंजीनियरिंग का क ख ग ना आता हों लेकिन अंगूरी भाबी के लिए अब वो पूरे डिग्रीधारक इंजीनियर बन गए हैं और इतिहास गवाह है कि जब-जब विभूति ने कुछ करने की ठानी है तो पासा उल्टा ही पड़ गया है.  

तिवारी जी फिर होंगे परेशान

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विभूति जी को अचानक ही इलेक्ट्रिकल इंजीनियर बनने का भूत सवार हो जाएगा और वो इसके लिए पहुंच जाएंगे रामलाल इलेक्ट्रिशियन की दुकान पर. वहीं विभूति जी कुछ करें तो मोहल्ले में हंगामा न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. सबसे ज्यादा परेशान होते हैं तिवारी जी क्योंकि दोनों में 36 का आंकड़ा है और जब वो एक दूसरे को परेशान न कर लें, इन्हें चैन ही नहीं मिलता. 



क्या अनीता भाबी के रोल में नहीं दिखेंगी नेहा पेंडसे

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक सवाल खूब पूछा जा रहा है वो ये कि क्या अनीता भाबी के रोल में नजर आ रही नेहा पेंडसे ने शो को अलविदा कह दिया है? ये सवाल इसलिए पूछा जा रहा है क्योंकि पिछले काफी एपिसोड से नेहा पेंडसे शो में नजर नहीं आ रही हैं. हालांकि ये सवाल उठने के बाद नेहा ने सफाई भी दी है. उनका कहना था कि ये एपिसोड पहले शूट हो चुके हैं जब वो नहीं थीं और अब आने वाले एपिसोड में वो दिखेंगीं. 

ये भी पढ़ेंः विवादों से घिरे Indian Idol की अब तक दमन में हो रही थी शूटिंग, इस वजह से वापस घर लौट आई पूरी टीम!

Source link