Bhabhi Ji Ghar Par Hain Fame Actor Sanand Verma Remembers The Days Of Struggle Said Used To Walk 50 Km For Auditions | ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम एक्टर सानंद वर्मा ने याद किए संघर्ष भरे दिन, कहा

18

‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम एक्टर सानंद वर्मा ने एक्टिंग करियर से पहले अपने संघर्ष भरे दौर को याद करते हुए कुछ बातों का जिक्र किया है. दरअसल, सानंद ने दिए एक इंटरव्यू में बताया कि मुंबई आने के बाद उन्हें तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ा साथ ही पैसे ना होने के चलते वो कई दिन भूखे रहते थे.

सानंद ने इंटरव्यू में बताया कि जब वो मुंबई पहली बार आए थे तो उनके पास रहने को कोई जगह नहीं थी. उन्होंने मुंबई में पहली रात एक दवा के कारखाने में बितायी थी. उन्होंने बताया कि वो हर दिन ऑडिशन के लिए 50 किमी से ज्यादा का सफर करते थे और ये सफर वो पैदल ही पूरा करते थे.

सपना पूरा करने के लिए छोड़ी थी नौकरी

सानंद ने कहा कि उन्होंने एक मल्टीनैशनल कंपनी में किया था लेकिन उनका सपना एक एक्टर बनने का था जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी को छोड़ दिया था. सानंद ने बताया कि जब उन्होंने मुंबई में कदम रखा था तब उनकी जेब में केवल 100 का नोट था. उन्होंने कहा कि उन्हें उस दौरान बिल्कुल नहीं पता था कि उन्हें क्या करना है और कहा जाना है.

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सानंद बोले कि, “उस दौर पर मेरे पास बिल्कुल पैसे नहीं होते थे और मैं कई दिन भूखा सोया हूं.” उन्होंने बताया कि, मीडिया से जुड़े रहने के लिए उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक और फिर ब्रॉडकास्टर जॉइन किया. यहां उन्हें इतनी कामयाबी मिली कि उनकी सालाना इंकम 50 लाख रुपये हो गई. जिसके बाद उन्होंने इन पैसो से मुंबई में घर खरीदा.

30 हजार रुपये रोजान कमाते सानंद

बता दें, साल 2015 से भाभी जी घर पर हैं सीरियल में नजर आ रहे सानंद वर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 से की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सानंद को इस वक्त रोजाना 30 हजार रुपये मिलते हैं. इस अनुसार महीने भर में वो लाखों रुपये कमा लेते हैं.

यह भी पढ़ें.

असम से होते हुए मिजोरम पहुंचने वाली आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति ठप, ईंधन खत्म होने से बढ़ी मुश्किलें| जानें बड़ी बातें

Source link