bengaluru ragpicker speaks fluent english watch viral video

19

. सोशल मीडिया पर गरीब दिखने वाली महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रही है. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 20 Aug 2021, 09:10:55 AM

धारा प्रवाह अंग्रेजी बोलने वाली महिला (Photo Credit: @itmeshachinaher )

नई दिल्ली :

उसके हाथ में कूड़ा बीनने वाला बैग है, कपड़े थोड़े से ठीक पहन रखे हैं…देखने में एक गरीब महिला बुजुर्ग लग रही है. लेकिन जब उसने बात करने शुरू किए तो सामने वाला हैरान रह गया. हैरानी इस बात की एक कूड़े बीनने वाली महिला इतनी अच्छी अंग्रेजी कैसे बोल सकती हैं. सोशल मीडिया पर गरीब दिखने वाली महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रही है. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है.  दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो बेंगलुरु का है. बेंगलुरू के सदाशिवनगर इलाके में बुजुर्ग महिला कूड़ा बीनने का काम करती है.

शचीना हेगर इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को डाला है. शचीना हेगर ने जब महिला से बात की तो वो धारा प्रवाह अंग्रेजी में बात करने लगी. महिला पढ़ी-लिखी लग रही थी. 

महिला ने बताया कि वह सात सालों तक जापान में काम कर चुकी है और अब भारत आई है. उसने अपना परिचय सीसिलिया मार्गरेट लॉरेंस के रूप में दिया है. इतना ही नहीं वह महिला बातचीत के बीच बीच में गाना भी गाती है साथ ही उसने यह भी बताया कि वह एक आर्टिस्ट है और वह मॉडलिंग भी करती है.


अंग्रेजी बोलने वाली महिला से जब इंस्टाग्राम यूजर ने पूछा कि क्या वो अकेली रहती है. तो उनका जवाब बेहद ही लाजवाब था. उन्होंने तुरंत मदर मैरी की तस्वीर निकाल कर दिखा दी और कहा कि आप इसे अकेले कहते हैं.

जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो कई यूजर्स ने महिला की तस्वीरें पोस्ट की. जिसमें वो मॉडलिंग करती नजर आ रही है. 

शीचना हेगर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि कहानियां आपके आसपास ही होती है. बस आपको इतना करना है कि रुके और अपने चारो तरफ देखें. 



संबंधित लेख

First Published : 20 Aug 2021, 09:07:36 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link