BCCI President Saurabh Ganguly Arrives At UAE To Take Stock Of IPL 2020 Preparations

58


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली आईपीएल की तैयारियों का जायजा लेने यूएई पहुंचे. यहां उन्होंने इस साल आईपीएल की मेजबानी करने वाले तीन स्थलों में से एक शारजाह स्टेडियम का दौरा किया. इस दौरान गांगुली ने स्टेडियम की तारीफ की. उनके साथ पूर्व आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला भी मौजूद रहे. इस साल आईपीएल के मुकाबले दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे.

‘युवा खिलाड़ी यहां खेलने को उत्सुक’

प्रेस रिलीज के मुताबिक गांगुली ने कहा कि युवा खिलाड़ी उस क्रिकेट मैदान में खेलने को लेकर उत्सुक हैं जहां सुनील गावसकर और सचिन तेंडुलकर जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा है. हाल में शारजाह स्टेडियम में बड़े पैमाने पर रिनोवेशन किया गया है, जिसमें नई कृत्रिम छत लगाना, रॉयल सुइट को अपग्रेड करना के अलावा कॉमेंट्री बॉक्स और हॉस्पिटैलिटी बॉक्स को कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार तैयार करना शामिल है.

ये लोग भी रहे मौजूद

गांगुली के साथ तैयारियों के जायजा लेने के दौरान आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, पूर्व आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला और आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन भी मौजूद रहे. वहीं साथ में बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल, बीसीसीआई संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज और मुबासिर उस्मानी के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के महाप्रबंधक भी मौजूद थे. शारजाह में आईपीएल के 12 मैच खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने आईपीएल शुरू होने से पहले विराट कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात

IPL 2020: MS Dhoni का कायल हुआ ये विस्फोटक बल्लेबाज, बोला- मैं उनकी तरह ‘फिनिशिर’ बनना चाहता हूं



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here