मोहनलालगंज तहसील क्षेत्र में जगह जगह याद किये गये बापू, शास्त्री

24

भास्कर न्यूज
गोसाईंगंज, लखनऊ। गोसाईंगंज, मोहनलालगंज,नगराम, निगोहां सहित समूचे ग्रामीण इलाके में गांधी जयंती पर जगह जगह आयोजन हए। पुलिसकर्मियों ने गांधी जयंती के शुभ अवसर पर मोहनलालगंज कोतवाली में एसीपी एवं इंस्पेक्टर ने सभी पुलिसकर्मियों संग गांधी जयंती के मौके पर चित्रों पर माल्यार्पण किया व कर्तव्यपालन की शपथ ली

तथा व्यवसाई रामकिशन ने अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया। मोहनलालगंज कोतवाली में गांधी जयंती के अवसर पर ए सी पी दिलीप कुमार सिंह ने कहा कि गांधी जी सत्य अहिंसा के पुजारी थे। प्रभारी निरीक्षक दीनानाथ मिश्र ने कहा कि लाल बहादुर शास्त्री का जीवन राष्ट्र के लिए समर्पित रहा। गोसाईंगंज ब्लॉक में ब्लॉक प्रमुख संघ के लखनऊ जिलाध्यक्ष विनय वर्मा डिंपल ने अपना दल एस के जिलाध्यक्ष पोनू पटेल,एडीओ पंचायत शिवशंकर सिंह,शारदा प्रकाश वर्मा, कपिल पटेल सहित कई ग्राम प्रधानों व बीडीसी के साथ गांधी जयंती मनाई।

प्रधान संघ अध्यक्ष जितेंद्र कुमार जीतू ने अपने गांव मीसा में आयोजित गांधी जयंती कार्यक्रम में भाग लिया। गोसाईंगंज थाने में थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा की अगुवाई में आयोजन हुआ। स्थानीय सपा विधायक अम्बरीष पुष्कर मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र में कई स्थानों पर गांधी जयंती के आयोजन में शामिल हुए और सभी को शुभकामनाएं दीं।