Bangladesh Team Must Win In Overseas Series Too Said Head Coach Russell Domingo

72

बांग्लादेश ने भले ही श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज जीत ली हो लेकिन मुख्य कोच रसेल डोमिंगो चाहते हैं कि टीम घर से दूर खेले जानेवाली सीरीज में जीत दर्ज करे. बांग्लादेश ने तीसरे वनडे मैच में हार के बाद श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज 2-1 से जीत ली. श्रीलंका ने इस मैच में 97 रनों से जीत दर्ज कर आखिरी मैच जीतने का मौका नहीं गंवाया.

बांग्लादेश टीम के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने एक इंटरव्यू में कहा, “इस वनडे टीम के लिए सबसे बड़ी चुनौती अलग-अलग परिस्थितियों में घर से बाहर जीतने की कोशिश करना है. वे बांग्लादेश में बहुत अच्छी टीम हैं. मुझे लगता है कि अगर हम घर से दूर जाकर उस आत्मविश्वास को हासिल कर लेते हैं, तो यह बड़ी बात होगी.” उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि घर से दूर खेलकर हमें एक या दो बड़े मैच जीतने की जरूरत है. एक बार जब आपको यह विश्वास मिल जाता है कि आप अच्छा खेल सकते हैं, तो इससे टीम मानसिक रूप से बेहतर स्थिति में आ जाएगी.”

विदेशों में बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत: डोमिंगो 

बांग्लादेश ने पहले दो वनडे मैचों में श्रीलंका को आसानी से हराया, लेकिन मेजबान टीम का हाईएस्ट स्कोर निर्धारित 50 ओवरों में 257 रन था. डोमिंगो को लगता है कि ढाका में बचाव के लिए 230 या 240 रन पर्याप्त हो सकते हैं, लेकिन अगर बांग्लादेश घर से बाहर खेल रहा होता तो वे पर्याप्त नहीं होते. डोमिंगो ने कहा, “ढाका में हम जितने रन बना रहे हैं, उससे मैं बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं. आप केवल उतना ही स्कोर कर सकते हैं, जितना कि कभी-कभी विकेट आपको अनुमति देते हैं. कई बार टीमों से ढाका में 300 रन नहीं बन पाते.” उन्होंने आगे कहा, “निश्चित रूप से जब आप घर से दूर खेल रहे होते हैं, कई बार आप 230-240 रन बनाकर गेम नहीं जीतते. यदि विदेशों में बेहतर प्रदर्शन करना है तो आपको अच्छा स्कोर बनाना होगा, तभी आप मैच जीतने में कामयाब हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल का बड़ा बयान, कहा- इंडिया की ‘C’ टीम भी श्रीलंका को दे सकती है मात

रवींद्र जडेजा ने बयां किया अपना दर्द, बताया क्यों उड़ गई थी रातों की नींद

Source link