Ballia News: सजधज कर बारातियों संग शादी करने पहुंचा था दूल्‍हा, फिर इस बात से भड़क गई दुल्हन, बैरंग लौटी बारात

109

दुल्‍हन के शादी से इनकार के बाद जमकर हंगामा हुआ. (सांकेतिक तस्वीर)

Ballia News: यूपी के बलिया में दूल्हे के शराब पीने और गुटखा (Alcohol and Gutkha) खाने की वजह से दुल्‍हन के शादी से इनकार के बाद बारात के बैरंग लौटने का मामला सामने आया है.

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) से दुल्हन (Bride) की नाराजगी के बाद बारात के बैरंग लौटने का मामला सामने आया है. दरअसल बलिया के मनियर थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव में एक दुल्हन ने दूल्हे के शराब पीने और गुटखा (Alcohol and Gutkha) खाने के कारण शादी से इनकार कर दिया, जिसके कारण बारात को बगैर शादी के ही वापस लौटना पड़ा. हालांकि दुल्‍हन के शादी से इनकार के बाद वहां हंगामा भी हुआ, लेकिन गांव के बुजुर्ग लोगों के दखल के बाद मामला खत्‍म हो गया.

इस बाबत बलिया के मनियर थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मिश्रौली गांव निवासी प्रियंका की शादी खेजूरी थाना क्षेत्र के खेजूरी गांव निवासी संदीप राजभर से तय हुई थी. जबकि शादी कार्यक्रम 5 जून का था. इस दिन दूल्‍हा समेत सभी बाराती सज धज कर मिश्रौली गांव पहुंचे. यही नहीं, इस दौरान दुल्‍हन के रिश्‍तेदार और दोस्‍त भी खुश थे. जबकि हर तरफ बारातियों के स्‍वागत की तैयारी चल रही है.

फिर जो हुआ…

पुलिस के मुताबिक, बारात पहुंचने के बाद शादी की तैयारी अंतिम चरण में थी और इस दौरान दुल्हन को महसूस हुआ कि दूल्हा दारू के नशे में है. यही नहीं, इस दौरान दूल्हा गुटखा भी खा रहा था. इस बात से दुल्‍हन प्रियंका भड़क गई और उसने शादी करने से इनकार कर दिया. हालांकि इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ और दुल्‍हन को समझाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही और बारात को बगैर शादी के ही वापस लौटना पड़ा. इस बारात को लेकर इलाके खूब चर्चा हो रही है.







Source link