Ayesha Shroff Defends Her Son Tiger Shroff And Disha Patani After An FIR Against Them

115

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. इन दोनों कलाकारों पर लॉकडाउन नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है. इन दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिंत के सेक्शन 188 (सरकारी आदेशों की पालन नहीं करना) और  34(कॉमन इंटेशन) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि अभी दोनों सेलेब्स ने इस मामले पर सफाई नहीं दी है. 

टाइगर श्रॉफ की मां ने आयशा श्रॉफ ने एक पैपराजी की इस जुड़ी पोस्ट पर इस प्रतिक्रिया दी और टाइगर-दिशा का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि उनका बेटा और दिशा कुछ जरूरी सामान के लिए बाहर गए थे. लेकिन अब पोस्ट को डिलीट कर लिया गया है. आयश श्रॉफ ने लिखा था,”आपक गलत जानकारी मिली है डियर. वे लोग घर लौट रह थे और पुलिस अधिकारियों ने उनका आधार कार्ड चेक किया था.”

यहां देखिए मुंबई पुलिस का ट्वीट-

जरूरी सामान के लिए जा सकते हैं बाहर

आयशा श्रॉफ ने आगे लिखा,”इस बुरे वक्त में कोई भी बाहर घूमने में इंटरेस्टेड नहीं है. ये सब कहने से पहले सही फैक्ट्स को जान लें. धन्यवाद.” उन्होंने आगे कहा कि आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि लोग जरूरी सामान के लिए बाहर जा सकते हैं. वहीं, एक यूजर ने उनसे पूछा,”वे लोग कहां से आ रहे थे??? मैडम वे बाहर थे बस यही मुख्य बात है. क्या हुआ अगर वो सेलिब्रिटी हैं, तो नियम सभी नागरिकों पर लागू होते हैं.” 

किसी ने उनके अच्छे काम को नहीं लिखा

इस पर आयशा श्रॉफ ने कहा,”आपकी जानकारी के लिए बता दूं, जरूरी सामान के लिए बाहर जा सकते हैं. नीचा दिखाने के बजाय किसी ने इस बारे में नहीं लिखा कि उन्होंने फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए निशुल्क भोजन उपलब्ध करवाया है. क्योंकि वह खुद इस बारे में बात नहीं करते! इसलिए जबतक नहीं जानते, तब तक जज नहीं किया जाता. धन्यवाद.”

ये भी पढ़ें-

The Family Man 2 Twitter Review: सीरीज देखने वालों ने विवादों पर डाला पानी, कहा- सामंथा अक्किनेनी की परफॉर्मेंस देख तमिल के लोगों को गर्व होगा

‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्टर सौम्या टंडन पर फ्रंटलाइन वर्कर बनकर वैक्सीन लगवाने का आरोप, अभिनेत्री ने किया इनकार

Source link