Aryan Khan Drug Case: पिता ने पुत्र को मीडिया के सामने पोज देने से रोका, देखें वीडियो .Aryan Khan Drug Case ather stops son from posing in front of media Arbaaz Merchant

54

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस अभी तक आरोपियों का पीछा नहीं छोड़ रहा है. शु्क्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय में हाजिरी लगाई. इस दरम्यान अरबाज मर्चंट के पिता अस्लम मर्चंट (Aslam Merchant) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 27 Nov 2021, 06:16:03 PM

file photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो 
  • मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान और सह आरोपी अरबाज मर्चेंट जमानत पर हैं बाहर 
  • अरबाज मर्चंट ने शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर में लगाई हाजरी 

नई दिल्ली :

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस अभी तक आरोपियों का पीछा नहीं छोड़ रहा है. शु्क्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय में हाजिरी लगाई. इस दरम्यान अरबाज मर्चंट के पिता अस्लम मर्चंट (Aslam Merchant) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अरबाज को रोकते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान (SRK) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और उनके दोस्त अरबाज मर्चंट (Arbaaz Merchant) क्रूज ड्रग्स केस में जमानत पर बाहर हैं.

यह भी पढ़ें :दिव्यांग बच्चे ने गाया मनमोहक छत्तीसगढ़ी गीत, CM ने की तारीफ

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अरबाज मर्चेंट शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में पूछताछ के लिए नियमित हाजिरी लगाने के लिए आए थे. इसके बाद बाहर निकलते वक्त एक किस्सा घटा. तेजी से बाहर निकलते हुए अरबाज मर्चंट को उनके पिता अस्लम मर्चंट ने रोका. कुछ देर के लिए अरबाज को इसकी वजह समझ नहीं आई. वह एकदम से खड़ा हो गया और इधर-उधर देखने लगा. इसके बाद अस्लम मर्चंट ने अपने बेटे के कंधे पर हाथ रख कर उसे अपने करीब लाए और मुस्कुराते हुए मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज देने लगे.


अरबाज ने पीट लिया सिर 
अपने पिता की बात अरबाज को जैसे ही समझ आई उसने अपना सर पीट लिया. ‘स्टॉप इट डैड’ कहते हुए वह सीधे तेजी से आगे की ओर बढ़ गया और पास में ही खड़ी अपनी कार में जाकर बैठ गया. अब तक अरबाज मर्चंट के पिता अस्लम मर्चंट भी पपराजियों से हंसते हुए धीरे से इजाजत ली और कार की तरफ बढ़ गए.  बताया जा रहा है कि केस में अभी भी जांच चल रही है. किसी भी वक्त एनसीबी फिर से पूछताछ के लिए आर्यन खान समेत अन्य आरोपियों को हिरासत में ले सकती है.



संबंधित लेख

First Published : 27 Nov 2021, 06:13:50 PM


For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link