Aryan Khan Became Active Again On Social Media After Two Years, Shared Handsome Photo Of Him On Instagram

18

Aryan Khan Share Photo on Instagram: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन उनके बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं हैं. आर्यन बेहद कम मौकों पर ही पोस्ट करते हैं और पिछले 2 सालों से तो उन्होंने एक भी पोस्ट नहीं की थी लेकिन रविवार को अचानक से आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया. आर्यन इस तस्वीर में बेहद हैंडसम लग रहे हैं लेकिन खास बात ये है कि उन्हें देखकर फैंस को बाजीगर के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की याद आ गई हैं. इसकी वजह भी आपको बता देते हैं. 



आर्यन खान ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वो बेहद शानदार जैकेट और टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं और वो बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए आर्यन लिखते हैं- अनिवार्य ग्रेजुएशन पोस्ट करने को भूल जाइए. मेरे ख्याल से देर आए दुरस्त आए ज्यादा अच्छा है. आर्यन की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से लेकर उनके फैंस तक कमेंट कर रहे हैं. लेकिन उनकी तस्वीर को देखकर फैंस को आ रही है याद शाहरुख खान की. वो इस तस्वीर को देखकर आप अच्छे से समझ सकते हैं.

दो साल बाद सोशल मीडिया पर फिर एक्टिव हुए Aryan Khan, तस्वीर शेयर की तो फैंस बताने लगे पापा Shahrukh Khan की कार्बन कॉपी

आर्यन का लुक उनके पापा शाहरुख खान के बाजीगर वाले लुक से हुबहू मिलता जुलता नजर आ रहा है. यही कारण है कि ये तस्वीर और भी ज्यादा पसंद की जा रही है. आर्यन खान ने आखिरी पोस्ट 12 सितंबर, 2019 को किया था. जिसके बाद वो सोशल मीडिया से लगभग गायब ही हो गए थे. लेकिन आज अचानक से पोस्ट शेयर कर उन्होंने फैंस को सरप्राइज कर दिया. सोशल मीडिया पर उनके 1.4 मिलियम फॉलोअर्स हैं और आर्यन हैंडसम स्टार किड्स में से एक माने जाते हैं. फिलहाल आर्यन पढ़ाई में बिजी हैं और बॉलीवुड में अब तक उन्होंने कदम नहीं रखा है.

ये भी पढ़ेंः मोहब्बत भी ज़रूरी थी बिछड़ना भी ज़रूरी था: इन दो कलाकारों के लिए गाने के बोल बने ज़िंदगी का कड़वा सच

Source link