Arshi Khan Seeks Salman Khan’s Help To Find A Groom On ‘Swayamvar’ | अर्शी खान ने मांगी सलमान खान से मदद, बोलीं

43

‘बिग बॉस 14’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री अर्शी खान ने रिएलिटी शो ‘स्वयंवर’ के साथ टेलीविजन में फिर से अपनी वापसी की हैं. वह चाहती हैं कि बिग बॉस के मेजबान सलमान खान सही जीवनसाथी चुनने में उनकी मदद करें. अर्शी ने आईएएनएस को बताया, “मुझे लगता है कि सलमान साहब को शो में दूल्हा ढूंढने में मेरी मदद करनी चाहिए. वह इकलौते ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने आगे बढ़ने और सफल होने में मेरी मदद की है. उन्होंने मुझे ‘बिग बॉस’ में जीवन भर का सबक दिया है.”

शो के फॉर्मेट के मुताबिक, इसमें अर्शी खुद यह तय करेंगी कि उनके किसके साथ जिंदगी में आगे बढ़ना है यानि कि किसे अपने जीवनसाथी के रूप में चुनना है.

‘विष’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ जैसे टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं अर्शी का कहना है कि ‘स्वयंवर’ के बाद उनका प्लान ओटीटी के और अधिक प्रोजेक्ट्स में शामिल होना है.

वह कहती हैं, “ओटीटी स्क्रीन के लिए मेरे पास फिलहाल कई सारे ऑफर हैं, लेकिन मैं इन्हें कर नहीं पा रही हूं क्योंकि अपने ‘स्वयंवर’ की शूटिंग में अभी व्यस्त हूं. लेकिन यह खत्म कर लेने के बाद मैं एक्टिंग में दोबारा अपनी वापसी करूंगी और कई सारे ओटीटी प्रोजेक्ट्स साइन करूंगी.”

इसके साथ ही आपको बता दें कि अर्शी खान को लगता है कि रियलिटी शो में भाग लेने के लिए मशहूर हस्तियां अनावश्यक विवाद पैदा करती हैं. अर्शी ने मीडिया को बताया, “सेलिब्रिटीज के बीच हमेशा एक गलत धारणा होती है कि अगर वे सस्ते विवादास्पद कृत्यों में शामिल होते हैं, तो यह उन्हें बिग बॉस के घर में आसानी से प्रवेश करने के योग्य बनाता है. जब शो पास होता है, तो हमें बहुत सारी विवादास्पद खबरें पढ़ने को मिलती हैं. खुशी के बीच झगड़े के बारे में, विवाहित जोड़े, बलात्कार के मामले और बेवकूफी भरे सोशल मीडिया के बयान. यह देखना मजेदार होता है कि लोग किस तरह गिर सकते हैं.”

अर्शी को आखिरी बार बिग बॉस के सीजन 14 में देखा गया था. पिछले कई दिनों से वो कोरोना संक्रमित होने के कारण अपने घर में ही क्वारंटीन थी. और कुछ वक्त पहले ही उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Source link