Arnab Goswami: …जब सदन में बीजेपी पर नाराज हुए परब और भुजबल! – when anil parab and chhagan bhujbal got angry in maharashtra assembly

46

हाइलाइट्स:

  • पत्रकार अर्णब गोस्वामी के खिलाफ महाराष् विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव
  • प्रस्ताव का बीजेपी ने किया जमकर विरोध, हुआ भारी हंगामा
  • बीजेपी पर जमकर भड़के अनिल परब और थहन भुजबल

मुंबई
पत्रकार अर्णब गोस्वामी द्वारा अपने चैनल पर मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के खिलाफ अपमानजनक लहजा इस्तेमाल किए जाने को लेकर मंगलवार को विधानसभा में उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया गया। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक जब यह प्रस्ताव विधानसभा में रखा, तो विपक्ष में बैठी भाजपा ने इसका विरोध किया। इसके बाद सदन का माहौल अचानक गर्म हो गया।

गर्मा-गर्मी के बीच विधानसभा की कार्यवाही तीन बार स्थगित करनी पड़ी। पक्ष और विपक्ष के हंगामे के बीच शिवसेना की तरफ से संसदीय कार्य मंत्री अनिल परब और महाविकास आघाडी सरकार के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल ने काफी तेज आवाज में भाजपा के नेताओं को खरी-खरी सुनाई। काफी लंबे अरसे के बाद छगन भुजबल का आक्रमक तेवर देखने को मिला।

अनिल परब ने कहा कि इसी विधानसभा में पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कानून बनाया है, पर कोई पत्रकार ही किसी जन प्रतिनिधि के बारे में कुछ कहे, तो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए या नहीं? विरोध कर रहे भाजपा के विधायकों को इंगित करते हुए अनिल परब ने कहा कि प्रधानमंत्री को कोई कुछ बोले, तो आपको गुस्सा आता है, पर अगर कोई मुख्यमंत्री को बोले, तो आपको गुस्सा नहीं आता है क्या?

भाजपा विधायकों के हंगामे से छगन भुजबल भी आक्रामक होते दिखे और उन्होंने तेज आवाज में कहा कि उधर टीवी वाले हमारी आवाज दबाने की कोशिश कर रहे हैं और इधर यह लोग।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here