Armaan Kohli In NCB Custody: Actor Armaan Kohli Sent To NCB Custody Till 1st September 

15

Armaan Kohli In NCB Custody: ड्रग्स मामले में  गिरफ्तार अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई की एक अदालत ने एक सितंबर तक के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कस्टडी में भेज दिया है. अरमान कोहली के मुंबई स्थित घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी, जिसमें उनके घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई. ड्रग्स मिलने के बाद एजेंसी ने उनसे पूछताछ की और फिर गिरफ्तार कर लिया था.

इससे पहले रविवार को अदालत ने अरमान कोहली को एनसीबी की एक दिन की हिरासत में भेजा था. उनके अलावा ड्रग पेडलर राजू सिंह को भी अदालत ने एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था. बता दें कि शनिवार को मुंबई में अरमान कोहली के घर एनसीबी ने छापेमारी की थी. घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद होने के बाद पहले उन्हें हिरासत में लिया गया और बाद में अगले दिन सुबह में एनसीबी ने जानकारी दी की ड्रग्स बरामदगी को लेकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

दो ड्रग पेडलर ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने अपनी कार्रवाई तेज़ कर दी है. आज एजेंसी ने मुंबई के जुहू इलाके में छापेमारी की और दो ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया. दोनों पेडलर को एनसीबी ने एमडी ड्रग के साथ गिरफ्तार किया.

गौरतलब है कि अरमान कोहली की गिरफ्तार से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनमें एजाज खान और भारती सिंह का नाम भी शामिल है. सुशांत सिंह मौत मामले के बाद से ड्रग्स से जुड़े मामलों की जांच में तेज़ी देखी गई और कई बड़े नाम भी सामने आए हैं.

आपको बता दें कि अरमान कोहली ने सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के भी प्रतिभागी रहे हैं.

नीतीश कुमार की ‘पीएम उम्मीदवारी’ पर केसी त्यागी बोले- उनमें योग्यता है लेकिन नरेंद्र मोदी उम्मीदवार हैं और रहेंगे

राज की बातः तालिबान ने रखी भारत के सामने मान्यता देने की मांग, जानें क्या है देश का रुख

Source link