Archana Puran Singh Made Fun Of Himself When He Remembered The Kapil Sharma Show

49

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर कितनी मस्ती और कितना धमाल होता है ये तो हम सब जानते हैं. तभी तो हर कोई इस शो का दीवाना है. कपिल शर्मा आने वाले मेहमानों, शो के कलाकार से लेकर शो की जज तक को नही छोड़ते. वो जज की कुर्सी पर विराजमान अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का भी जमकर मजाक उड़ाते हैं और लगता है शो बंद होने के बाद अर्चना पूरन सिंह ये सब बहुत मिस कर रही है. कम से कम उनकी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट से तो यही लगता है. अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में मजेदार पोस्ट शेयर की है, जिससे साफ है कि अर्चना शो को काफी मिस कर रही हैं. 

अर्चना ने बनाया खुद का मीम
कहते हैं मजाक करना हो तो सबसे पहले मजाक को खुद पर लेना सीखना चाहिए और अर्चना पूरन सिंह ये बखूबी जानती हैं और समझती हैं. शो में उनके बारे में चाहे कुछ भी कहा जाए तो वो हंस कर हर बात लेती हैं और यही बात उन्हें औरों से जुदा बनाती है. अर्चना ने आज इंस्टाग्राम पर खुद पर एक मीम शेयर किया. ये मीम कितना मजेदार है आप खुद ही देख लीजिए.



शो को मिस कर रहा है हर कलाकार 
द कपिल शर्मा शो को दर्शक तो मिस कर ही रहे हैं लेकिन इसके कलाकार भी इसे जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं. कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह कई बार सोशल मीडिया पर ये जाहिर कर चुके हैं कि वो इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खैर, अच्छी बात ये है कि शो की वापसी हो रही है. इसकी जानकारी खुद शो के कलाकारों ने दी है. लेकिन अब इंतजार है तारीख का कि आखिर कब ये शो शुरू होगा. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जुलाई में ही इसे शुरू करने की योजना है. सभी कलाकार चाहते हैं कि ये शो जुलाई में ही शुरू हो जाए.

ये भी पढ़ेंः दिवालिया होने के बाद Jackie Shroff ने मजबूरी में जिस घर को बेचा, बेटे Tiger Shroff ने उसी घर को खरीदने का पापा से किया है वादा

Source link