Anurag Kashyap Ek Wife Payal Ghosh In Support Him Amid Payal Ghosh Controversy Says You Are Rockstar We Love You | अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं एक्स वाइफ आरती बजाज, बोलीं

62

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसके बाद निर्देशक की पहली पत्नी आरती बजाज उनके समर्थन में उतर गईं हैं. अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ आरती ने अनुराग कश्यप के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया.

अनुराग कश्यप के सपोर्ट में एक्स वाइफ

आरती बजाज ने लिखा, “मैं पहली पत्नी हूं.. अनुराग कश्यप आप एक रॉकस्टार हो. महिलाओं को हमेशा की तरह सशक्त करते रहो और उनके लिए सबसे सुरक्षित जगह बनाते रहो. मैं यह सब कुछ हमारी बेटी के लिए देखती हूं. यहां कोई ईमानदारी नहीं है और दुनिया हारे हुए और बिना दिमाग वाले लागों से भर गई है. जो किसी भी ऐसे इंसान के खून के प्यासे हो गए हैं जो आवाज उठाता है.”

उन्होंने आगे लिखा, “नफरत करने में लगने वाली ऊर्जा अगर लोग किसी अच्छे काम में लगाएं तो दुनिया एक बेहतर जगह बन सकती है. मैंने अभी तक जो देखा है, यह उसमें सबसे घटिया हरकत है. पहले मुझे इस पर गुस्सा आया और फिर मैं जोर से हंसी क्योंकि यह इससे ज्यादा बनाया हुआ नहीं हो सकता. मुझे माफ करना कि आपको इससे गुजरना पड़ रहा है. यही इनका स्तर है. आप अपनी आवाज का इस्तेमाल करते रहो, हमसब आपसे प्यार करते हैं.”

पायल घोष का आरोप

पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, “अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा बर्ताव किया.” पायल घोष ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर एकाउंट को टैग करते हुए लिखा, “प्लीज इस पर एक्शन लीजिए और देश को इस शख्स के पीछे छिपा शैतान दिखाएं. मैं जानती हूं कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. कृप्या मदद कीजिए.”

अनुराग कश्यप ने बताया बेबुनियाद

अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया के जरिए काफी सारे ट्वीट किए हैं और पायल के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया, “क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.बाक़ी मुझपे आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए. मैडम दो शादियाँ की हैं,अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है , वो भी क़बूलता हूँ. चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों.”

अनुराग कश्यप आगे लिखते हैं, “या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ जिनके साथ मैंने काम किया है , या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं , या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस , अकेले में या जनता के बीच. मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूँ. बाक़ी जो भी होता है देखते हैं. आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार. आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here