Ankita Lokhande Shares A Post About What Is Most Desirable As CBI Begins Its Investigation | ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर अंकिता लोखंडे ने बताया

38

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी चौंका दिया था. एक तरफ उनके परिवार का दुख है, जिसे हर फैन अपना मानकर उनकी मुहिम में साथ दे रहा है, तो वहीं सुशांत के बेहद करीबी दोस्त भी हैं, जो सुशांत के जीवन का अहम हिस्सा रहे और अब उन्हें न्याय दिलाने की कोशिशों में जुटे हैं. सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे भी उनमें से एक हैं.

अंकिता ने बीते दिनों सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर खुलकर समर्थन दिया था. अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है तो सुशांत के परिवार, फैंस और दोस्तों की तरह अंकिता भी सच के बाहर आने की राह देख रही हैं.

इस बीच अंकिता ने एक ऐसा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो इस पूरे मामले और उसके आस-पास के हालातों पर फिट लगता है.

इन 7 बातों की ख्वाहिश सबसे ज्यादा

अंकिता ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, “क्या आप जानते सबसे ज्यादा इच्छा किसकी होती है?” इसके साथ ही अंकिता ने 7 ऐसी बातों का जिक्र किया, जिनकी ख्वाहिश जिंदगी में सबसे ज्यादा होती है.

अंकिता ने इनका जिक्र करते हुए लिखा, “कोशिशें, ईमानदारी, मौजूदगी, वादा पूरा करना, गहरे रिश्ते, गहरी बातचीत और खुद के प्रति सच्चा रहना.”

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी जीटीवी के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के बीच काफी हिट हुई थी. स्क्रीन की ये जोड़ी असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के साथ लंबे समय तक रिश्ते में रहे.

हालांकि, सुशांत के फिल्मों में आने के कुछ वक्त बाद दोनों अलग हो गए थे, लेकिन दोनों की दोस्ती इसके बावजूद बरकरार रही. अब अंकिता, सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में जुटी हुई हैं.

ये भी पढ़ें

मिलिए सुशांत सिंह राजपूत के ‘अमर’, ‘अकबर’ और ‘एंथनी’ से

‘सड़क-2’ के बाद अब ‘कुली नंबर-1’ नेपोटिज्म विरोधियों के निशाने पर, रिलीज से पहले ही फिल्म के बहिष्कार की होने लगी मांग

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here