Anita Hassanandani Jay Bhanushali Karan Wahi Actors These Stars Did Not Succeed In Bollywood

42

TV Actors Fail i n Bollywood: सिनेमा की दुनिया में संघर्ष ज्यादा और सफलता कम है. हज़ारों लोग फिल्मों में काम करने का सपना लिए मुंबई जाते हैं, लेकिन चंद लोग ही कामयाबी हासिल कर पाते हैं. ये सिर्फ आम लोगों के साथ ही नहीं बल्कि टेलीविज़न इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल कर चुके बड़े सितारों के साथ भी होता है. टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में वैसी कामयाबी नहीं पाई जैसा कि उन्हें टीवी पर मिला. बॉलीवुड में सफल न होने के बाद उन सितारों को फिर से टेलीविजन इंडस्ट्री का रुख करना पड़ा. जानिए ऐसे सितारों के बारे में.

वो सितारे जिन्हें टीवी की दुनिया में लौटना पड़ा

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी का नाम टेलीविजन की कामयाब अभिनेत्रियों में लिया जाता है. उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहु थी, काव्यांजली और कभी सौतन कभी सहेली जैसे हिट धारावाहिक से टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई. अनीता ने फिल्म कुछ तो है से हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद इनकी कई फिल्में आईं. उन्होंने कोई आप सा, जस्ट मैरिड और रागिनी एमएमएस जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन सफलता हाथ न लगी. इसके बाद उन्होंने एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी की.

जय भानुशाली

जय भानुशाली टेलीविजन जगत का बहुत जाना पहचाना चेहरा है. उन्होंने धारावाहिक कसौटी जिंदगी के से अपने टेलीविजन करियर को शुरू किया. कसौटी जिंदगी के के बाद कयामत शो में मुख्या किरदार निभाकर ये रातों रात टीवी की दुनिया के सुपरस्टार बन गए. इसके बाद जय भानुशाली ने फिल्म हेट स्टोरी 2 से बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश की, लेकिन ये फिल्म बुरी तरह  फ्लॉप हुई. फिर जय भानुशाली को टीवी पर वापसी करना पड़ा.

करण वाही

करण वाही टीवी की दुनिया के एक कामयाब अभिनेता हैं. उन्होंने टीवी पर रीमिक्स से अपने करियर का आगाज किया. इसके बाद दिल मिल गए और मेरे घर आई नन्हीं परी में काम कर खूब शोहरत बटोरी. करण ने हेट स्टोरी 4 से बॉलीवुड में अपने सफर को शुरू किया,, लेकिन फिल्म उतनी सफल नहीं रही और करण को टीवी की तरफ लौटना पड़ा.

Celebs Cameo Role: सलमान, शाहरुख से लेकर अमिताभ बच्चन तक, बिना फीस के फिल्मों में इन सितारों ने किया कैमियो रोल

Dharmendra Hema Malini Wedding: इस्लाम कबूल कर धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से किया था निकाह, इस मजबूरी की वजह से लिया था ये बड़ा फैसला

Source link