Ananya Panday Share Childhood Photo With Her Cousin

19

Ananya Childhood Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपने बचपन के दिनों की मनमोहक तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं आज का दिन उनके लिए बेहद खास दिन लग रहा है. अलाना पांडे के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने अपने कज़न को हैरान कर दिया और सोशल मीडिया पर उनके साथ बचपन की प्यारी फोटो शेयर की. इसके साथ ही अनन्या ने कज़न अलाना को बर्थडे विश करने के लिए एक नोट भी लिखा. अनन्या और अलाना की ये फोटो बचपन की फोटो है. दोनों में से ये बताना कि कौन सबसे ज्यादा क्यूट लग रहा है ये थोड़ा मुश्किल है.

Ananya Panday ने अपने कज़न के साथ शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, दी जन्मदिन की बधाई

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में अपने और अलाना के बचपन की दो प्यारी तस्वीरें साझा की है. पहली फोटो में अनन्या बेड पर बैठी नजर आ रही हैं जबकि अलाना उनके पीछे छिपती नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में अनन्या मुस्कुरा रही हैं. अलाना को उनके साथ पोज़ देते दिखाई दे रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए अनन्या ने अपने कजिन के साथ बचपन की यादें ताजा कीं और इस खास दिन पर अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने फोटो पर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे लांशु ILYSM @AlannaPandy.’

Ananya Panday ने अपने कज़न के साथ शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, दी जन्मदिन की बधाई

अनन्या उस समय सुर्खियों में थीं, जब उन्होंने शकुन बत्रा के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. फिल्म रैप की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छा गईं और वायरल हो गईं. सेट पर दीपिका पादुकोण के साथ उनके प्यारे पलों से लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ की तस्वीरों को काफी पसंद किया गया.

ट्रोलर ने ‘स्ट्रगलिंग दीदी’ कहकर उड़ाया मजाक, जानिए Ananya Pandey ने क्या दिया जवाब?

Deepika Padukone ने शकुन बत्रा के फिल्मी सेट से शेयर किया वीडियो, देखें

Source link