Anand Ahuja Shares A Romantic Picture With Sonam Kapoor After 18 Days Of Their Wedding Anniversary

156

8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा(Anand Ahuja) और एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) की शादी को तीन साल पूरे हुए. साल 2018 में अनिल कपूर(Anil Kapoor) की लाडली की शादी मुंबई में ही धूमधाम से हुई थी जिसके चर्चे कई हफ्तों तक मीडिया में हुए थे. अब 8 मई तो बीत चुकी है ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि भला इतने दिनों बाद इनकी शादी और शादी की सालगिरह के चर्चे क्यों हो रहे हैं. तो आपको बता दें कि इन सबके पीछे आनंद आहूजा(Anand Ahuja) है. कैसे…? चलिए बताते हैं आपको. दरअसल हुआ ये है कि 8 मई को आनंद आहूजा ने इंस्टाग्राम पर या सोशल मीडिया के दूसरे साधनों पर अपनी एनिवर्सरी से जुड़ी कोई पोस्ट नहीं डाली थी लेकिन 18 दिनों बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे ये कपल सुर्खियों में आ गया है. 

एनिवर्सरी पर पोस्ट करना भूले आनंद आहूजा?

इनकी शादी की तीसरी सालगिरह के 18 दिन बार आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सोनम और आनंद नज़र आ रहे हैं. तस्वीरें बेहद प्यारी और खूबसूरत हैं लेकिन इन तस्वीरों के साथ जो कैप्शन आनंद आहूजा ने डाला है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. आनंद ने कैप्शन में लिखा है – हर दिन अभूतपूर्व…चूंकि  सालगिरह पर पोस्ट नहीं कर पाया इसलिए अभी कर रहा हूं. 



पति आनंद आहूजा की इस पोस्ट पर सोनम कपूर ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा – लव यू लव यू लव यू….अब बेड पर आ जाओ. ऐसे में सवाल ये कि क्या एनिवर्सरी पर आनंद आहूजा पोस्ट शेयर करनी भूल गए थे? क्योंकि आनंद अक्सर हर खास मौके पर पोस्ट जरूर शेयर करते हैं वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. वहीं मजेदार बात ये हुई कि आनंद आहूजा के पोस्ट के जरिए अब फैंस उन्हें पोस्ट एनिवर्सरी विशेज दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः Sunny Leone ने कहा Kiss Me, फिर वीडियो में आए ट्विस्ट को देखकर आ जाएगा मज़ा

 

Source link