Amitabh Bachchan Injured During Coolie Shooting Jaya Bachchan Security Breach By Rekha To Meet His Actor Friend

17

Amitabh Bachchan and Rekha: बॉलीवुड में सदी के महानायक माने जाने वाले अमिताभ बच्चन के फैंस उनके बारे में हर डिटेल जानना चाहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज भी अपनी एक्टिंग और टैलेंट से लाखों दिलों पर राज करते हैं. अमिताभ बच्चन अब भी टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक जादू की तरह छाए हुए हैं. एक दौर था जब अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को लेकर कई तरह की बातें सामने आई थीं. रेखा(Rekha) और अमिताभ बच्चन की जोड़ी फिल्मों से लेकर पर्दे से दूर भी पसंद की जाने लगी थी. जिसके कारण अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन(Jaya Bachchan) के रिश्ते में खिंचाव आना शुरू हो गया था. अमिताभ बच्चन ने उस दौरान अपने करियर के साथ-साथ अपनी फैमली को भी संभाला था. अमिताभ ने साफ कर दिया था उनकी रेखा से सिर्फ दोस्ती है और वह जया के लिए उनके साथ अब फिल्म भी नहीं करेंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन ने पति अमिताभ को रेखा के साथ वक्त बिताते हुए भी देख लिया था जिसके कारण वह बेहद नाराज हो गईं थीं. रेखा और अमिताभ के रिश्ते को लेकर जया नाराज ना हों इसलिए एक्टर ने रेखा के साथ कोई भी फिल्म ना करने की घोषणा तक कर डाली थी. अमिताभ बच्चन के साथ इसके बाद एक बड़ा हादसा हो जाता है. उस दौरान रेखा जया बच्चन को चकमा देकर अमिताभ से मिलने पहुंच जाती हैं. 



दरअसल, कुली की शूटिंग के दौरान विलेन से मुक्का खाने के बाद अमिताभ बच्चन को आंतों में चोट आ जाती है. जिसके बाद उनकी तबीयत बहुत बिगड़ जाती है. अमिताभ काफी समय तक अस्पताल में रहते हैं. अमिताभ से मिलने कई लोग आ रहे होते हैं. जया बच्चन नहीं चाहतीं थी कि रेखा उनके पति से मिलने आए. इसके लिए जया बच्चन टाइट और पर्सनल सिक्योरिटी का इंतजाम अस्पताल में करा देती हैं. जया बच्चन का यह प्लान लेकिन कामयाब नहीं होता क्योंकि रेखा एक दिन सुबह तड़के सादे कपड़ों में अस्पताल पहुंच जाती हैं. हमेशा एक खूबसूरत लिबास और मेकअप में रहने वाली रेखा को सादे लिबास में कोई पहचान नहीं पाता. वह अमिताभ को फूल देकर और मिलकर चली भी जाती हैं.  

ये भी पढ़ें: 16 साल की उम्र में ही Kartik Aaryan ने बनाई थी गर्लफ्रेंड, ऐसे छुप-छुप कर डेट पर जाते थे एक्टर 

Bollywood Moms: ये हैं बॉलीवुड की वो 10 मां, जिन्होनें अपने बच्चों के जीवन को बनाया था नर्क, खराब पेरेंटिंग का रहीं उदाहरण

Source link