Amitabh Bachchan And Rekha This Hit Bollywood Couple Never Seen Together On Screen In 40 Years, Will They Ever Work Together?

32

Amitabh Bachchan-Rekha: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) जब ये दो अनजाने पहली बार स्क्रीन पर आए तो कुछ तो ऐसा जादू हुआ जिसका नशा ऑडियंस पर ही नही बल्कि इन दोनों पर भी छा गया. तभी तो दोनों के साथ नजर आने का सिलसिला सा चल पड़ा था. आलाप, खून पसीना, गंगा की सौगंध, मुकद्दर का सिकंदर, मिस्टर नटवरलाल, सुहाग, राम बलराम…एक के बाद एक दोनों साथ में फिल्में करते गए और दर्शकों के दिलों में ये जोड़ी जगह बनाती गई. ये इस कदर लोगों के दिलों पर छाए कि आज इतने दशकों बाद भी अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha) इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है. 

40 सालों से पर्दे पर साथ दिखने का ऑडियंस को इंतजार
साल 1981 में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा को लेकर एक फिल्म बनी. नाम था –सिलसिला. इस फिल्म को यश चोपड़ा ने बनाया था जिन्हें इसके हिट होने की पूरी उम्मीद थी. लेकिन जो सोचा था हुआ उससे पूरी तरह उलट. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई. लेकिन फिर भी सिलसिला बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म बनी. इस फिल्म के बाद अमिताभ बच्चन और रेखा कभी साथ नहीं दिखे. दोनों को 4 दशक हो चुके हैं लेकिन इस जोड़ी को ऑफ स्क्रीन या ऑन स्क्रीन कभी भी साथ नहीं देखा गया.  

क्या कभी दिखेंगे साथ
अक्सर इनके फैंस के मन में ये सवाल उठता है कि क्या कभी अमिताभ बच्चन और रेखा एक साथ दिखेंगे? यही सवाल एक बार अमिताभ बच्चन से भी पूछा गया था तब अमिताभ ने बिना झिझके कहा था कि अगर कभी कोई ऐसी स्क्रिप्ट होगी जो उन्हें पसंद आएगी तो वो यकीनन साथ काम करेंगे. लेकिन वो कहते हैं ना कि बातों पर भला किसकी ऐतबार करें…दोनों अक्सर ये वादा तो कर देते हैं लेकिन इन्हें साथ देखने का इंतजार आज भी कायम है. और कब पूरा होगा ये कोई नहीं जानता. 

ये भी पढ़ेंः जब KBC 13 में एक्सपर्ट बनकर टकरा गईं Amitabh Bachchan की कॉलेजमेट, महानायक ने दिया ऐसा रिएक्शन

ये भी पढ़ेः Karisma Kapoor बनने वाली थीं बच्चन परिवार की बहू लेकिन बन गईं संजय कपूर की दूसरी पत्नी, जानें एक्ट्रेस की लाइफ की हर बात

Source link