Ambati Rayudu Not Being In World Cup 2019 Squad Was Injustice Says Harbhajan Singh

42


दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले मैच में जीत दिलाने वाले अंबाती रायडू की प्रशंसा की है. हरभजन ने कहा कि रायडू पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में टीम में शामिल होने के हकदार थे. पिछले साल नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए रायडू पर चयनकर्ताओं ने विश्वास नहीं जताया था, उनकी जगह विजय शंकर को दी गई थी. मुबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में अंबाती रायडू ने 71 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने 163 रनों के लक्ष्य हासिल किया.

चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े हरभजन सिंह निजी कारणों से इस बार आईपीएल में हिस्सा नहीं रहे हैं. एक इंटरव्यू में भज्जी ने रायडू के प्रदर्शन से जुड़े सवाल पर कहा, उन्हें लगता है कि रायडू को विश्व कप 2019 के लिए नहीं चुना जाना उनके साथ एक ’अन्याय’ था.

हरभजन ने कहा, ‘रायडू की जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है. मुझे लगता है कि जब विश्व कप टीम चुनी गई थी तो उसके साथ अन्याय हुआ था. उन्हें उस टीम में जरूर होना चाहिए था. लेकिन उन्होंने इस मैच में फिर से दिखा दिया कि उनमें कितनी क्षमता है. उम्र एक तरफ है और प्रतिभा भी ऐसी चीज है जिस पर ध्यान देने की जरूरत है.”

IPL 2020: सुपर ओवर में रोमांचक जीत के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, चोटिल हुए अश्विन

बता दें कि वर्ल्ड कप से पहले चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के अंबाती रायडू टीम की पहली पसंद बने हुए थे. पिछले साल मार्च में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर आई थी. तीन वनडे मैचों के सीरीज में रायडू क्रमश: 13, 18 और 2 रन बना सके जिसके चलते उन्हें वर्ल्ड कप टीम से बाहर होना पड़ा. रायडू ने भारत के लिए 55 वनडे मैचों में 1694 रन बनाए हैं. उन्होंने तीन शतक और 10 अर्धशतक जड़ा है. उनका औसत 47 का रहा.

मुश्किल समय में खेली रायडू ने मैच जिताऊ पारी

163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम ने सिर्फ छह रन पर दो विकेट खो दिए. मुश्किल वक्त में क्रीज में उतरे रायडू ने फॉफ डू प्लेसिस के साथ 115 रनों की साझेदारी की. रायडू ने 48 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 3 छक्के और 6 चौके लगाए और उनका स्ट्राइक रेट 147.92 का रहा. उनके अलावा डू प्लेसिस ने 58 रनों का योगदान दिया. इन दोनों बल्लेबाजों की बदौलत चेन्नई ने मुंबई को 5 विकेट से हराया. चेन्नई सुपरिकंग्स का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ 22 सितंबर को होने वाला है.

IPL 2020: क्या अंपायर के गलत फैसले से हारा किंग्स इलेवन पंजाब, शार्ट रन डिसिजन से छिड़ा विवाद

सुपर ओवर में किंग्स इलेवन के हाथ से फिसली जीत, जानें कब-कब IPL में हुआ Super Over



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here