Amazon Prime Video Shere Best Of Bablu Bhaiya Aka Vikrant Massey

246

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) के ‘बबलू भैया’ उर्फ विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) को भला कौन भूल सकता है. आज विक्रांत को किसी पहचान की जरुरत नहीं है. हालांकि यहां तक पहुंचना विक्रांत के लिए आसान नहीं था. विक्रांत ने अपना करियर फिल्मों से नहीं बल्कि टीवी सीरियल से शुरू किया था. उन्होंने टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘बालिका वधू’ से अपना डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ में भी काम किया.


वैसे तो विक्रांत ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें असल पहचान मिली वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘बबलू भैया’ बनकर. विक्रांत के इस रोल को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि लोग उन्हें ‘बबलू भैया’ कहकर ही पुकारने लगे. ये कहना गलत नहीं होगा कि ‘मिर्जापुर’ की सफलता में विक्रांत मैसी के किरदार की भी अहम भूमिका रही है, शायद इसी कारण, हाल ही में  Amazon Prime Video ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘बबलू भैया’ का एक शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके अब तक के बेस्ट परफॉर्मेंस को दिखाया गया है.

वहीं बात करें ‘मिर्जापुर’ के अलावा तो अब तक विक्रांत मैसी ‘क्रिमिनल जस्टिस’, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’, ‘मेड इन हैवन’ जैसी कई और सीरीज में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके हैं. साथ ही वो ‘लूटेरा’, ‘छपाक’, ‘गिन्नी वेड सनी’, ‘दिल धड़कने दो’ जैसी कई बड़ी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः

Anushka Sharma ने पति Virat Kohli को उठाकर अपनी ताकत से किया सबको हैरान, देखें Video

Source link