Allahabad University Recruitment for Non teaching staff process will start from tomorrow check details

78

नई दिल्ली. Allahabad University Recruitment: नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए इलाहाबाद से अच्छी खबर है. दरअसल, इलाहाबाद विश्वविद्यालय कल यानी 24 सितंबर से गैर शैक्षणिक पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है. इसके लिए इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर गैर शैक्षणिक पदों की भर्ती प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी गई है.

इस बारे में इलाहाबाद विश्वविद्याल के रजिस्ट्रार प्रो. एनके शुक्ल ने बताया है कि विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से विज्ञापन जारी करके विभिन्न गैर शैक्षणिक पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं. ऐसे में इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विश्वद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट में विजिट करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

23 अक्टूबर है आवेदन करने की लास्ट डेट
बता दें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में नॉन टीचिंग स्टाफ भर्ती प्रक्रिया के लिए विस्तृत विज्ञापन और आवेदन फार्म कल यानी 24 सितंबर से विश्वविद्यालय की अधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे. इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों पर भर्ती के लिए 23 अक्तूबर तय आवेदन कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

MP Board Marking Scheme: एमपी में इस स्कीम से मिलेंगे 9वीं से 12वीं तक के स्टूडेंट्स को नंबर, जानें डिटेल

HPPSC: 26 सितंबर को आयोजित होगी हिमाचल प्रीलिम्स परीक्षा, अभ्यर्थियों को इन बातों का रखना होगा ध्यान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link