Alia Bhatt Tested Positive With Coronavirus Her Boyfriend Ranbir Kapoor Was Covid Positive Few Days Back

250

देश भर में कोरोना के आंकड़े प्रतिदिन रफ्तार से बढ़ रह हैं. आम जनता से लेकर बॉलीवुड जगत के सितारे लगातार महामारी की चपेट में आते दिख रहे हैं. अब फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित हो गई हैं.

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. आलिया ने कहा कि, उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान वो रख रही हैं. बताते चले, बीते दिनों आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना से संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और घर पर रहकर ही इलाज ले रहे थे. रणबीर की रिपोर्ट अब नेग्टिव आ चुकी है और वो अपने काम पर वापस लौट चुके हैं.

Alia Bhatt कोरोना से हुईं संक्रमित, बीते दिनों उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हुए थे कोविड पॉजिटिव

वहीं, अब आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. बीते दिन आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मुंबई के जुहू में दिखाई दी थी. बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम किया है. फिल्म के सेट से मीडिया में काफी तस्वीरें और वीडियो सामने आयी थी. इस फिल्म में रणबीर रणबीर आलिया के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे.

आपको बता दें, बीते दिन दिग्गज संगीतकार बप्पी लहिड़ी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. उनकी उम्र और सेहत को देखते हुए उन्हें दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उनकी बेटी रीमा लहिड़ी ने अस्पताल से जारी किये गये बयान में कहा, “बेहद सतर्कता बरतने के बावजूद बप्पी दा कोरोना से संक्रमित हो गये मगर उन्हें कोरोना के माइल्ड लक्षण हैं. उनकी उम्र को देखते हुए एहतियात के तौर पर उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में डॉक्टर उदवाडिया के निगरानी में रखा गया है. वो जल्दी ही ठीक होकर घर लौट आएंगे. उन्हें हमेशा अपनी दुआओं में रखने के लिए शुक्रिया.”

Tara Sutaria ने शेयर किया शूटिंग के सेट से अपने डांस का वीडियो, देखें क्या है खास

Source link