Alia Bhatt, Soni Razdan And Shaheen Bhatt Strike The Picture Perfect Pose On Maldives Holiday

28

Alia Bhatt, Soni Razdan And Shaheen Bhatt: आलिया भट्ट, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट ने अपने जरूरी कामों से ब्रेक लेकर मालदीव में छुट्टियां मना रही थीं. हालांकि आलिया ने अपनी सफर से केवल एक ही फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर की थी, लेकिन सोनी यानी उनकी मां ने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की है, जिसमें तीनों मां-बेटी मालदीव में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम रील में फोटोज और वीडियो का इस्तेमाल किया गया है. रील में डूबते सूरज से लेकर डिनर कर की कई फोटोज और वीडियो देखने को मिल रही है. आलिया भट्ट की मां रील में समुद्र के किनारे घूमती हुईं भी दिखाई दे रही हैं.



आलिया की अपने परिवार के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दी थी. इससे पहले आलिया भट्ट अपने लवर और एक्टर रणबीर कपूर के राजस्थान में भी स्पॉट की गई थी. आलिया भट्ट राजस्थान में रणबीर के जन्मदिन को मनाने गई थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कपल ने जोधपुर में एक लक्जरी रिसॉर्ट में चेक इन किया और रणबीर का जन्मदिन मनाते हुए एक साथ समय बिताते देखा गया था. कुछ ही दिनों पहले आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर के जन्मदिन वाले दिन उनके साथ एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करने के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘happy birthday my life.’



वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में भी काफी बिजी चल रही हैं. पिछले कुछ दिनों में वो अक्सर मुंबई के एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट की गई थीं. हालांकि ये अभी भी स्पष्ट नहीं है कि उनकी कौन सी फिल्म आने वाले दिनों में रिलीज होगी. आलिया के पास इस वक्त कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयारी है. जिसमें आरआरआर, डार्लिंग्स, गंगूबाई काठियावाड़ी और ब्रह्मास्त्र फिल्म शामिल हैं. आलिया भट्ट ने प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ आने वाली फिल्म की भी घोषणा की है, जिसका नाम जी ले जरा है. इस फिल्म को फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

Dhanush से लेकर Hrithik Roshan तक बॉलीवुड के ये चमकते चेहरे जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में डेब्य करने के लिए हैं तैयार

Alia Bhatt के Workout रुटीन को फॉलो करके आप भी पा सकती हैं मनचाहा फिगर और आने वाले वेडिंग सीज़न में कर सकती हैं रॉक

Source link