Akshay Kumar Kicks Off Director Ranjit Tewari’s Next Action Thriller After Bell Bottom

19

Akshay Kumar to star in Mission Cindrella: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म बैलबॉटम (Bell Bottom) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म इसी महीने 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. मार्च 2020 में कोरोना संक्रमण फैलने के बाद से किसी ‘ए’ लिस्टर एक्टर की पहली फिल्म होगी जो सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस बीच अक्षय कुमार को लेकर एक और खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार प्रोड्यूसर वाशु भगनानी की ही एक अन्य एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करने वाले हैं. 

Bell Bottom के बाद एक और एक्शन पैक्ड फिल्म Mission Cindrella में नज़र आएंगे Akshay Kumar, जानिए कहां होगी शूटिंग
 
ख़बरों की मानें तो इस अपकमिंग फ़िल्म को रंजीत तिवारी डायरेक्ट करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बड़ा हिस्सा इंग्लैंड में शूट किया जाएगा. वहीं इस फिल्म के दो सॉन्ग्स की शूटिंग सबसे पहले बुडापेस्ट में की जाएगी. ख़बरों की मानें तो इन दोनों सॉन्ग्स को गणेश आचार्य कोरियोग्राफ करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें अक्षय कुमार की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग लगभग 45 से 50 दिनों तक चलेगी इस दौरान एक्टर देश से बाहर ही रहेंगे. 

Bell Bottom के बाद एक और एक्शन पैक्ड फिल्म Mission Cindrella में नज़र आएंगे Akshay Kumar, जानिए कहां होगी शूटिंग
 
बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘मिशन सिंड्रेला’ होगा. वहीं, अक्षय कुमार के बारे में यह भी ख़बरें हैं कि एक्टर भारत वापस आने के बाद अगले 15 से 20 दिन फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल की शूटिंग को देंगे इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. बताया यह भी जा रहा है कि भारत वापस आने के बाद अक्षय कुमार पेंडिंग पड़ी फिल्मों ‘राम सेतू’  और ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग को पूरा करेंगे. कुल मिलकर यह कहा जा सकता है कि यह पूरा साल अक्षय कुमार के लिए बहुत हेक्टिक रहने वाला है.

ये भी पढ़ें:

BellBottom Trailer: चेस प्लेयर है, गाना सिखाता है, हिंदी-अंग्रेजी के साथ जर्मन बोल लेता है, देखें बेल बॉटम का दमदार ट्रेलर

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई Bell Bottom की टीम, Akshay Kumar के साथ पत्नी Twinkle Khanna, बेटी Nitara और बेटे Aarav भी हुए स्पॉट

 

Source link