Akshay Kumar Admitted To Hospital After Testing Positive For Coronavirus, Read Details

39

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कल ही कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी. अक्षय ने बताया था कि वो घर पर ही क्वॉरंटीन हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. लेकिन उनकी तबियत खराब हो रही है और उन्हें आज हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी दी है.


एबीपी न्यूज को इस बात की पुख्ता जानकारी लगी है कि रविवार की शाम को ही अक्षय कुमार को मुम्बई के पवई इलाके में डॉ. एच. एल. हीरानंदानी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. अस्पताल के एक सूत्र ने नाम नहीं छापने की शर्त पर एबीपी न्यूज़ को यह जानकारी दी है. फिलहाल अक्षय कुमार की तबीयत को लेकर अस्पताल के विश्वस्त सूत्र ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है.

आपको बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म रामसेतु की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान वो कोरोना से संक्रमित हुए. उनके बाद इस फिल्म से जुड़े करीब 75 लोगों का टेस्ट हुआ जिसमें से 45 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है. इसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.



अक्षय कुमार ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी. एक पोस्ट में अक्षय कुमार ने बताया, ”आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगा.”



रामसेतु में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म की शूटिंग से पहले अक्षय कुमार ने मंदिर में जाकर पूजा भी की थी. बाद में अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें-

बैकलेस ड्रेस में अर्जुन कपूर को पेरेंट्स के घर Ester Lunch पर लेकर पहुंची मलाइका अरोड़ा, ड्रेस देख धड़का लोगों का दिल

बैकलेस ड्रेस में अर्जुन कपूर को पेरेंट्स के घर Ester Lunch पर लेकर पहुंची मलाइका अरोड़ा, ड्रेस देख धड़का लोगों का दिल

Trendsetter: 40 की उम्र, दोनों शादियों में धोखे, अब खुद को संवारकर श्वेता तिवारी ने किया सबको हैरान, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

Source link