Akhtar Slams Misbah Ul Haq, Says He Needs To Come Strong | अख्तर ने लगाई मिस्बाह को लताड़, कहा

36


इंग्लैंड के दौरे पर पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद मुख्य सिलेक्टर और कोच मिस्बाह उल हक निशाने पर हैं. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी मिस्बाह उल हक को टीम के खराब प्रदर्शन के लिए लताड़ लगाई है. पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा, जबकि ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज 1-0 से ड्रॉ रही.

पाकिस्तान टीम ट्वेंटी-ट्वेंटी रैंकिंग में लंबे समय तक नंबर वन रही है. लेकिन हाल ही में टीम चौथे पायदान पर पहुंच गई. मिस्बाह ने हार की जिम्मेदारी लेने के बजाए कहा कि पाकिस्तान को पहले ही ट्वेंटी-ट्वेंटी में खराब प्रदर्शन कर रहा था.

लेकिन अख्तर ने मिस्बाह को इसी बयान को लेकर फटकार लगाई है. अख्तर का कहना है कि मिस्बाह का काम समस्या का समाधान करना है, शिकायत करना नहीं. उन्होंने कहा, ”ईमानदार लोग शिकायत नहीं करते हैं, बल्कि फैसले लेते हैं. अगर मैं उनकी जगह होता तो मैं कहता कि यह मेरी गलती है, मैं सब कुछ ठीक करूंगा.”

अख्तर ने आगे कहा, ”मिस्बाह को हमें ऐसा मौका देने की जरूरत है जिसे हम सपोर्ट करे. मिस्बाह को ऐसा काम करना चाहिए जिसे देखकर हम उनकी सराहना करें. मिस्बाह अगर बेहतर करते हैं तो हम क्यों उनका साथ नहीं देंगे.”

शोएब का कहना है कि मिस्बाह को कड़ा मैसेज देने की जरूरत है. उन्होंने कहा, ”मैं मिस्बाह को मैसेज दे रहा हूं. टीम नीचे जा रही जैसी बात कैसे कर सकते हैं. उन्हें मजबूत होकर सामने आना होगा. अगर मिस्बाह कड़ा मैसेज देंगे तो मैं उनका समर्थन देंगे.”

IPL 2020 पर जारी है कोरोना वायरस की मार, बोर्ड के अहम सदस्य का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here