Aishwarya Rai Revealed In A Throwback Interview – Why Did The Movie ‘Kuch Kuch Hota Hai’ Fall Out? | Aishwarya Rai ने किया था खुलासा

33

बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और यादगार फिल्मों की बात करें तो ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म भी इस लिस्ट में टॉप पर आती है. करण जौहर की 1998 की  इस रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने अपने अदाकारी के जलवे दिखाए थे. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. कुछ कुछ होता है के कई सीन और गाने आज भी दर्शकों की जुबान पर रहते हैं.

टीना का किरदार प्ले कर रानी मुखर्जी बन गई थीं रातों-रात स्टार

 इस फिल्म में टीना का किरदार प्ले कर रानी मुखर्जी भी रातों-रात स्टार बन गई थीं. हालांकि रानी मुखर्जी इस रोल के लिए पहली पसंद नहीं थीं. दरअसल KJo ने ऐश्वर्या राय बच्चन, ट्विंकल खन्ना, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन सहित कई टॉप एक्ट्रेसेस को टीना का रोल ऑफर किया था लेकिन बात नहीं बन पाई. लास्ट में रानी मुखर्जी के हिस्से में ये रोल आया.

ऐश्वर्या राय ने थ्रो बैक इंटरव्यू में टीना का रोल न करने की बताई थी वजह

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या ने इस आइकॉनिक फिल्म को क्यों ना कर दिया था? कुछ कुछ होता है रिलीज होने के एक साल बाद, ताल अभिनेत्री ने इस फिल्म में टीना के रोल को ना कहने की वजह का खुलासा किया था. फिल्मफेयर के साथ एक थ्रो बैक इंटरव्यू में ऐश ने बताया था कि उस समय उन्होंने सिर्फ तीन फिल्में की थी वह कैच -22 की सिचुएशन में थी. हालांकि वे एक न्यूकमर थीं लेकिन उनकी तुलना सभी सीनियर एक्ट्रेसेस के साथ की जाती थी.”

ऐश ने कहा था कि, ‘अगर मैं फिल्म करती, तो यह कहकर चिढ़ाया जाता कि, ‘देखो, ऐश्वर्या राय वही कर रही है जो उन्होंने अपने मॉडलिंग के दिनों में किया था. जैसे अपने बालों को स्ट्रेट कर, मिनी पहनकर कैमरे में ग्लैमरस अंदाज में पोज़ दिया करती थीं. वैसे भी फिल्म में लास्ट में हीरो लीड एक्ट्रेस के पास ही वापस जाता है. मुझे पता है कि अगर मैंने ‘कुछ कुछ होता है ‘की होती तो मुझे बेवजह काफी आलोचना झेलनी पड़ती.’

वैसे बता दें कि , भारत, मॉरीशस और स्कॉटलैंड में फिल्माई गई, ‘कुछ कुछ होता है’ उस साल की सबसे अधिक कमाई वाली भारतीय फिल्म थी.

ऐश जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म में आएंगी नजर

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऐश्वर्या राय को आखिरी बार 2018 की म्यूजिकल फिल्म फन्ने खान में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ देखा गया था. वह जल्द ही मणिरत्नम की आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें

Saina First Song: ‘साइना’ का थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च, दमदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं मानव कौल और परिणीति चोपड़ा

Video: ओपरा विनफ्रे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ किया इंटरव्यू, फैमिली प्लानिंग को लेकर पूछे कई सवाल

 

Source link